Gossipganj
Film & TV News

संजय दत्त के साथ सालों बाद माधुरी दीक्षित आएंगी नजर फिल्म ‘कलंक’ में

‘कलंक’ में माधुरी का फर्स्ट लुक

0 873

करण जौहर की अपकमिंग फिल्म ‘कलंक’ का नाम उन फिल्मों में शुमार हैं जिसका दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म कलंक लोगों के बीच चर्चा में हैं। फिल्म अपनी स्टारकास्ट के कारण भी बी-टाउन में सुर्खियां बटोर रही है। फिल्म की स्टोरी लाइन पर फिलहाल मेकर्स काम कर रहे हैं, इसी बीच फिल्म ‘कलंक’ के सेट से माधुरी दीक्षित की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। तस्वीरों में ब्लैक कलर की ड्रेस में माधुरी दीक्षित हैवी ज्वेलरी और इंडियन ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही हैं। खबरों की मानें तो माधुरी इस फिल्म में एक वेश्या का रोल अदा कर रही हैं।

एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट ने फिल्म में माधुरी के रोल के बारे में बताया है कि फिल्म में माधुरी सुपरहिट फिल्म ‘देवदास’ के जैसे ही एक वेश्या की भूमिका अदा करेंगी, लेकिन फिल्म कलंक में माधुरी का कैरेक्टर चंद्रमुखी से काफी अलग होगा।

करण जौहर का प्रोजेक्ट ‘कलंक’ उस वक्त चर्चा में आया था जब ऐसी अफवाहें आई कि माधुरी दीक्षित ने श्रीदेवी को रिप्लेस कर दिया है। हालांकि जल्द ही फिल्म के मेकर्स ने माधुरी के फिल्म का हिस्सा होने की खबर पर मोहर लगा दी थी। इसके बाद सभी इस बात को जानना चाहते थे कि क्या संजय दत्त अब भी इस फिल्म का हिस्सा रहेंगे या फिर नहीं? बी-टाउन में चर्चा है कि माधुरी और संजय के बीच लव कनेक्शन रह चुका है, जिसकी यादें उनके फैन्स के जहन में आज भी ताजा है। खबरों की मानें तो माधुरी फिल्म में एक ट्रेन्ड कथक डांसर भी है जो दूसरों को डांस सिखाती है। यदि संजय दत्त के किरदार के बारे में बात करें तो कहा जा रहा है कि वह एक राजा की भूमिका अदा कर सकते हैं, हालांकि उनके कैरेक्टर के बारे में ज्यादा खुलासा नहीं हो सका है।

अभिषेक बर्मन द्वारा निर्देशित फिल्म कलंक में वरुण धवन, आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर, माधुरी दीक्षित और संजय दत्त लीड रोल में नजर आएंगे। कलंक के अलावा माधुरी दीक्षित अनिल कपूर और अजय देवगन के साथ ‘टोटल धमाल’ में भी दिखाई देंगी। फिल्म ‘कलंक’ इस साल 19 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...