Gossipganj
Film & TV News

जीनत अमान के साथ अश्लील हरकत करने वाला आरोपी गिरफ्तार

0 74

जीनत अमान के साथ अश्लील हरकत करने वाला आरोपी गिरफ्तार, वेटरन एक्ट्रेस जीनत अमान (69 साल) ने एक बिजनेसमैन के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज करवाया था। अब पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।  रिपोर्ट्स के मुताबिक आरोपी कभी फिल्म मेकर भी था। फिलहाल उसका रियल एस्टेट का बिजनेस है।

38 साल के सरफराज उर्फ अमन खन्ना पर जीनत अमान ने आरोप लगाया था कि उसने उनके घर में आकर सिक्योरिटी गार्ड से बदतमीजी और मारपीट की। आरोपी ने जीनत को भी देख लेने की धमकी दी थी और पिछले कुछ दिनों से उनके वॉट्सऐप नंबर पर अश्लील मैसेज भेज रहा था। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ 354 (द), 509 आईटी एक्ट एवं अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया था।

पुलिस के मुताबिक आरोपी सरफराज मानसिक रूप से परेशान है। इससे पहले भी उसके खिलाफ बांगुर नगर में भी आपराधिक मामले दर्ज हैं। बता दें कि 69 साल की जीनत अमान ने  साल 1970 में मिस इंडिया का खिताब जीता था। इसके अलावा अपने दौर की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस में से एक थी। जीनत को 70 और 80 के दशक का सेक्स सिंबल भी कहा जाता था।

जीनत की शादी एक्टर और फिल्म मेकर मजहर खान से हुई थी। हालांकि, साल 1996 में मजहर की मृत्यु हो गई थी। जीनत के दो बच्चे: अजान और जहान हैं। डीएनए अखबार को दिए इंटरव्यू में जीनत ने कहा था कि वह दोबारा शादी कर सकती हैं। जीनत के मुताबिक मेरे दोनों बेटे अब बड़े हो गए हैं। ऐसे में मैं अपनी लाइफ को बारे में एक बार फिर से सोच सकती हूं।

ऐक्ट्रेस की यह शिकायत भारतीय संहिता की धारा 304 D (पीछा करने) और 509 (महिला का अपमान करने) के तहत दर्ज की गई है। डीएनए की रिपोर्ट्स की मानें तो उस बिज़नसमैन का नाम मोहम्मद सरफराज एहसान उर्फ अमर खन्ना है। पुलिस के मुताबिक, दोनों एक-दूसरे को कुछ समय से जानते थे, लेकिन उनके बीच रिश्ता तब खराब हो गया जब किसी वजह से जीनत ने उनसे बात करना बंद कर दिया। इसके बावजूद वह बिज़नसमैन उन्हें फोन करता रहा और उनका पीछा करता रहा। बिज़नसमैन पर आरोप है कि उन्होंने ऐक्ट्रेस को वॉट्सऐप पर अश्लील विडियो भेजे और जबरदस्ती बातचीत जारी रखने का दवाब बनाना चाहा।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...