Gossipganj
Film & TV News

जायरा वसीम की अम्मी को अच्छा लगता है पाकिस्तान, जम कर हुई खिंचाई

0 169

जायरा वसीम की अम्मी को अच्छा लगता है पाकिस्तान, जम कर हुई खिंचाई , दंगल गर्ल जायरा वसीम की मुश्किल कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। खबर है कि एक बार फिर से जायरा दिक्कत में हैं। इस बार कारण जायरा की मां जर्का वसीम के द्वारा किया गया पुराना ट्वीट है। जी हां। इस ट्वीट में जर्का ने पाकिस्तान के प्रति अपना समर्थन दिखाया था।

आपको बता दें कि इससे पहले जायरा वसीम को जम्मू और कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती से मिलने पर भी विरोध का सामना करना पड़ा था। हालांकि इसके बाद जायरा को बॉलीवुड से भी समर्थन मिला था।

रिपोर्ट्स के मुताबिक साल 2014 में जर्का ने फेसबुक पर पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के प्रति अपना समर्थन दिखाया था। इसमें एसएस धोनी और शाहिद अफरीदी को पंजा लड़ाते हुए दिखाया गया था। इसका कैप्शन लिखा था, ‘We Don’t Sweat, We Sparkle. #Nothing_Is_Impossible… #Bleed_Green.’

जायरा वसीम की अम्मी को अच्छा लगता है पाकिस्तान, जम कर हुई खिंचाई

दूसरे कैप्शन में जर्का ने लिखा, ‘Keep Calm And Defeat India.’

जायरा वसीम की अम्मी को अच्छा लगता है पाकिस्तान, जम कर हुई खिंचाई

बस इन्हीं कुछ ट्वीट को लेकर ट्विटर पर जायरा का बहुत ज्यादा विरोध हो रहा है। आलम यह है कि जायरा ने परेशान होकर ट्विटर से अपना अकाउंट ही डिलीट कर दिया है।

एक यूजर ने लिखा, ‘जायरा को हिंदुस्तान छोड़ देना चाहिए’। कुछ लोगों ने जायरा को ‘दंगल’ में काम देने के लिए आमिर खान का भी विरोध किया है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...