जायरा वसीम की अम्मी को अच्छा लगता है पाकिस्तान, जम कर हुई खिंचाई , दंगल गर्ल जायरा वसीम की मुश्किल कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। खबर है कि एक बार फिर से जायरा दिक्कत में हैं। इस बार कारण जायरा की मां जर्का वसीम के द्वारा किया गया पुराना ट्वीट है। जी हां। इस ट्वीट में जर्का ने पाकिस्तान के प्रति अपना समर्थन दिखाया था।

इसे भी पढ़िए:   इरफान खान और दीपिका पादुकोण की अलग ही केमिस्ट्री दिखेगी सपना दीदी में

आपको बता दें कि इससे पहले जायरा वसीम को जम्मू और कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती से मिलने पर भी विरोध का सामना करना पड़ा था। हालांकि इसके बाद जायरा को बॉलीवुड से भी समर्थन मिला था।

रिपोर्ट्स के मुताबिक साल 2014 में जर्का ने फेसबुक पर पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के प्रति अपना समर्थन दिखाया था। इसमें एसएस धोनी और शाहिद अफरीदी को पंजा लड़ाते हुए दिखाया गया था। इसका कैप्शन लिखा था, ‘We Don’t Sweat, We Sparkle. #Nothing_Is_Impossible… #Bleed_Green.’

इसे भी पढ़िए:   वूल्वरिन बन सकते हैं शाहरूख खान, अगले सीक्वेल में

जायरा वसीम की अम्मी को अच्छा लगता है पाकिस्तान, जम कर हुई खिंचाई

दूसरे कैप्शन में जर्का ने लिखा, ‘Keep Calm And Defeat India.’

जायरा वसीम की अम्मी को अच्छा लगता है पाकिस्तान, जम कर हुई खिंचाई

बस इन्हीं कुछ ट्वीट को लेकर ट्विटर पर जायरा का बहुत ज्यादा विरोध हो रहा है। आलम यह है कि जायरा ने परेशान होकर ट्विटर से अपना अकाउंट ही डिलीट कर दिया है।

इसे भी पढ़िए:   ‘शेमलेस सेल्फी’ लेकर फंस गईं फातिमा सना शेख, लोगों ने किया ट्रोल

एक यूजर ने लिखा, ‘जायरा को हिंदुस्तान छोड़ देना चाहिए’। कुछ लोगों ने जायरा को ‘दंगल’ में काम देने के लिए आमिर खान का भी विरोध किया है।

Loading...
-->
loading...

LEAVE A REPLY

six − 2 =