Gossipganj
Film & TV News

जायरा वसीम के साथ फ्लाइट में छेड़छाड़ करने वाला आरोपी गिरफ्तार

0 83

जायरा वसीम के साथ फ्लाइट में छेड़छाड़ करने वाला आरोपी गिरफ्तार  , जायरा वसीम के साथ फ्लाइट में छेड़छाड़ करने वाले आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है। शहर पुलिस ने आरोपी को धर-दबोच लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है। जायरा के साथ इस हरकत पर जम्मू और कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने आपत्ति जताई है और उन्होंने कहा कि वे इन सब के बाद भयभीत हैं। महिलाओं के साथ होने वाली किसी भी आपराधिक गतिविधि के खिलाफ सख्त कदम उठाए जाने चाहिए। उन्होंने कहा कि वे दो बेटियों की मां हैं और जायरा के साथ जो हुआ उससे बेहद डरी हुई हैं।

केंद्रीय उड्डयन राज्यमंत्री जयंत सिन्हा ने कहा है कि अगर आरोपी पैसेंजर दोषी पाया जाता है तो उसे नो-फ्लाई लिस्ट में डाल दिया जाएगा।

मामले में अपनी सफाई पेश करते हुए एयरलाइन्स कंपनी विस्तारा ने कहा कि मामले में जायरा का पूरा सहयोग किया जाएगा। विवाद बढ़ता देख कंपनी ने आश्वासन दिया है कि इस मामले में पूरी जांच की जाएगी। कंपनी ने कहा, ‘हम इस तरह के मामलों में हम जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाते हैं।’

इससे पहले दिल्ली महिला आयोग ने जायरा के साथ हुई इस घटना को गंभीरता से लेते हुए विस्तारा एयरलाइंस को नोटिस भेजा। दिल्ली महिला आयोग अध्यक्ष स्वाति मालीवाल के संज्ञान लेने के बाद आयोग की ओर से ये कदम उठाया गया है। दरअसल, जायरा ने छेड़छाड़ की घटना को सोशल मीडिया पर शेयर किया था, जिसके बाद यह मामला बढ़ता चला गया।

बताया जा रहा है कि जायरा के पीछे बैठे एक शख्स ने उनसे बदतमीजी करना शुरू कर दी। जायरा ने दूसरी सीट पर बैठने की गुजारिश की, लेकिन उन्हें सीट नहीं मिल पाई। एयरलाइंस से जानकारी मांगी है कि अगर विमान में इस तरह की कोई घटना होती है तो विमान कंपनी ऐसे मामलों से निपटने के लिए क्या करती है। जायरा ने बताया कि वह विस्तारा एयरलाइंस से सफर कर रही थीं और शिकायत करने के बावजूद क्रू मेंबर ने उनकी कोई मदद नहीं की।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...