Gossipganj
Film & TV News

स्माइली सूरी | आप सलवार कमीज में भी शानदार लग सकते हैं

0 471

स्माइली सूरी जो इन दिनों ट्रेडिशनल वियर में पोल-डांसिंग को प्रोमोट कर रही हैं, बताती हैं की सलवार कमीज में भी किक-ऐस दिखा जा सकता हैं। अभिनेत्री स्माइली सूरी एक प्रोफेशनल पोल डांसर भी हैं, और हाल-फिलहाल इंडियन ट्रेडिशनल वियर में पोल डांसिंग जैसी यूनिक कला को प्रोमोट कर रही हैं।

इस नये आईडिया के बारे में बात करते हुए स्माइली बोली, “मैंने नोटिस किया हैं की बहुत सारी लडकियाँ शॉर्ट्स और टैंक-टॉप्स पहनने में शर्माती हैं, तो मैंने एक बैंक लोन लिया और दो सिलिकॉन पोल ख़रीदे, जिन पर आप सलवार कमीज में डांस कर सकते हैं, आप चाहे तो योगा-पेंट्स में भी कर सकते हैं, जैसे की मैंने विडियो में किया हैं। अब आपको पोल-डांस को अपने फिटनेस रूटीन का हिस्सा बनाने में कोई परेशानी नहीं होगी।”

“हमने सेल्फ-डिफेंस भी इंट्रोडियुस किया हैं, क्योंकि आज यह इंडियन वीमेन की सबसे बड़ी जरूरत हैं। आप स्ट्रोंग और सेक्सी बन सकते हैं, आप सलवार कमीज पहन कर भी किक-ऐस दिख सकती हैं।” बॉलीवुड में चले “मीटू” मूवमेंट के बारे में बात करते हुए, स्माइली बोली, “यह सिर्फ बॉलीवुड में नहीं हो रहा हैं, बात यह है की  हमने दूसरी इंडस्ट्रीज में अभी तक देखा नहीं हैं।”

“मेरा मानना हैं की ‘मीटू’ मूवमेंट का मतलब अपने आप के लिए खड़ा होना सीखना हैं। आपको इसके लिए मार्शल-आर्ट्स सीखने की जरूरत नहीं हैं, लेकिन आपको झटपट एक्शन लेना होगा। दूसरी इंडस्ट्रीज में भी औरते सेक्सुअल-मिसकंडक्ट का सामना करती हैं, मेरी कुछ दोस्त हैं जो एयर-होस्टेस और डॉक्टर्स हैं, और उन्हें भी काफी कुछ झेलना पड़ता हैं।”

पिछले दो सालो मे “शक्ति-पोल” केम्प ने काफी प्रोगेस की हैं, इसके बारे में बात करते हुए स्माइली बोली, “हर सेशन के बाद मेरी लडकियों को बदलते, प्रोग्रेस करते और कम्फ़र्टेबल होते देख कर मुझे बड़ी ख़ुशी होती हैं। हमें रियलिटी-शोज से बहुत कॉल्स आते हैं, शो करने के लिए, लेकिन मैंने अभी तक किसी को हाँ नहीं किया हैं। मुझे सबसे ज्यादा ख़ुशी इस चीज की हैं हमने पोल-डांसिंग को स्ट्रिप-क्लब से निकाल कर इसे प्रोफेशनल इवेंट्स और बेनेफिट्स का हिस्सा बना दिया हैं।”

स्माइली ने इस बात का भी खुलासा किया की वह जल्द ही न्यू-देहली में एक केम्प लगाने वाली हैं, जिसमे कुछ नए सेशंस भी हैं, जैसे वेट-लोस, मार्शल आर्ट्स और बहुत सारी नई चीजें बता दे, स्माइली सूरी हिट रियलिटी शो “नच बलिये सीजन 7” का हिस्सा रह चुकी हैं। उन्होंने अपने पति विनीत भंगेरा के साथ इसमें हिस्सा लिया था।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...