Gossipganj
Film & TV News

बत्ती गुल मीटर चालू की हिरोईन फाइनल, यामी गौतम को मिला मौका

1

बत्ती गुल मीटर चालू की हिरोईन फाइनल, यामी गौतम को मिला मौका, फिल्म ‘पद्मावती’ के बाद शाहिद कपूर अपनी अगली फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ को लेकर काफी चर्चा में है। फिल्म को ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ के डायरेक्टर नारायण सिंह डायरेक्ट कर रहे हैं। खास बात ये है कि ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ की तरह ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ भी एक सामाजिक मुद्दे से जुड़ी फिल्म होगी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, पहले फिल्म के लिए कटरीना कैफ और श्रद्धा कपूर जैसी ऐक्ट्रेसेज का नाम आगे चल रहा था लेकिन फिर खबर आई कि फिल्म में शाहिद के ऑपोजिट इलियाना डीक्रूज को कास्ट किया जा सकता है लेकिन फिल्म में शाहिद के रोल के अलावा उनके साथ कौन हीरोइन नजर आएगी इसको लेकर सस्पेंस जारी था। अब इस सस्पेंस से पर्दा उठ गया है। इस फिल्म में शाहिद के साथ ‘बदलापुर’ एक्ट्रस यामी गौतम नजर आने वाली हैं। इस बात का खुलासा यामी ने खुद ट्वीट करके किया है।

यामी ने ट्वीट किया कि बत्ती गुल मीटर चालू की यात्रा करने को लेकर बहुत खुश हूं। इसको लेकर बहुत ज्यादा उत्साहित हूं। बताया जा रहा है इस फिल्म में शाहिद के साथ बॉलीवुड की ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ श्रद्धा कपूर भी नजर आएंगी। इस लिए यामी ने अपने ट्वीट में श्रद्धा कपूर और शाहिद कपूर को भी टैग किया है। वहीं शाहिद ने यामी को ट्विटर पर जवाब देते हुए ये भी कहा कि तुम्हें फिल्म में साथ देखना अच्छा होगा। खास बात ये है कि श्रद्धा कपूर और शाहिद दूसरी बार किसी फिल्म में एक साथ नजर आएंगे। इससे पहले ये दोनों ‘हैदर’ में नजर आ चुके हैं। वहीं यामी पहली बार शाहिद के साथ काम करेंगी।

बताया जा रहा है ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ में शाहिद इन दोनों एक्ट्रस के साथ रोमांस करते दिखेंगे। ये फिल्म बिजली विभाग में चल रहे भ्रष्टाचार पर आधारित फिल्म होगी। खबरों की मानें तो इस फिल्म को अगस्त में रिलीज होने की संभावना हैं। फिल्म में शाहिद वकील के रोल में हैं। कहा जा रहा है कि यह एक सोशल ड्रामा बेस्ड फिल्म होगी जिसमें बिजली के मोटे बिलों की मार झेल रहे लोगों की कहानी नजर आएगी। बता दें, इससे पहले शाहिद फिल्म ‘रंगून’ में नजर आए थे, वहीं इलियाना अजय देवगन के साथ फिल्म ‘बादशाहो’ में नजर आईं थीं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.