Gossipganj
Film & TV News

राधिका आप्टे अगर होती शाहरूख खान तो करती ये वाला काम!

शाहरूख भी सोच में पड़ गए

0 163

राधिका आप्टे अगर होती शाहरूख खान तो करती ये वाला काम! राधिका आप्टे अपनी बेहतरीन ऐक्टिंग के लिए पहचानी जाती हैं। वह अपनी पर्सनल और प्रफेशनल लाइफ पर भी बेबाकी से राय रखती हैं। हाल में राधिका ने बताया अगर वह शाहरुख खान बनकर कभी सोकर उठतीं तो क्या करतीं। दरअसल राधिका आप्टे और ऐक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने रेनिल के साथ एक ओपन हाउस का शूट किया था जहां उन्होंने बेबाकी से अलग-अलग मुद्दों पर बात की।

राधिका ने कहा, ‘अगर मैं शाहरुख के रूप में जागती तो ज्यादा से ज्यादा फिल्मों में प्रयोग करती। मुझे लगता है कि शाहरुख काफी वर्सटाइल ऐक्टर हैं और इसी तरह उन्होंने अपने करियर की भी शुरुआत की थी। उन्होंने अलग-अलग जॉनर की फिल्में की हैं।’ बता दें कि हाल में राधिका फिल्म ‘लस्ट स्टोरीज’ में नजर आई थीं जिसमें उनके किरदार की काफी तारीफ की गई थी।

इस मौके पर नवाजुद्दीन ने अपने शुरुआती दिनों को याद किया। उन्होंने ‘मुन्ना भाई एमबीबीएस’ और ‘सरफरोश’ जैसी फिल्मों में बहुत छोटे-छोटे रोल्स किए थे। उन्होंने कहा कि जब वह अपने घर वापस जाते थे तो उनके गांव के लोग हमेशा पूछते थे कि वह हर फिल्म में पिटते ही क्यों नजर आते हैं।

नैशनल अवॉर्ड जीत चुके नवाज़ ने कहा, ‘अपने परिवार के मुंह से ऐसी बातें सुनकर मैंने फैसला किया कि अब मैं घर तभी जाऊंगा जब फिल्म में किसी को पीट लूंगा। इसके बाद मुझे ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ मिली और जब मैं घर वापस गया तो मुझे काफी इज्जत मिली।’ नवाज और राधिका के इस इंटव्यू को आप टीवी चैनल ‘जूम’ पर देख सकते हैं।

आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण के बाद राधिका आप्टे भी हॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। खबरों की मानें तो राधिका ने फिल्म साइन कर ली है और शूटिंग जल्द शुरू होने वाली है। राधिका आखिरी बार अक्षय कुमार के साथ ‘पैडमैन’ फिल्म में नजर आई थीं। राधिका आप्टे ने हिन्दी के साथ-साथ अंग्रेजी, बंगाली, मलयाली, तमिल और तेलुगु फिल्मों में काम किया है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...