Gossipganj
Film & TV News

लवरात्रि सिनेमाघरों में नहीं चलने देंगें ,वीएचपी ने दी सलमान खान को धमकी

0 948

लवरात्रि सिनेमाघरों में नहीं चलने देंगें ,वीएचपी ने दी सलमान खान को धमकी, विश्व हिंदू परिषद (वीएचपी) ने मंगलवार को कहा कि वे सलमान खान फिल्म्स की अपकमिंग मूवी लवरात्रि की स्क्रीनिंग नहीं होने देंगे। वीएचपी ने आरोप लगाया कि फिल्म का नाम लवरात्रि हिंदू त्योहार का नाम बिगाड़ता है। वीएचपी के अंतर्राष्ट्रीय कार्यवाहक अध्यक्ष आलोक कुमार ने कहा- हम इसे देश के सिनेमा घरों में नहीं चलने देंगे। हमारी मंशा है कि हिंदुओं की भावनाएं आहत ना हों।

सुपरस्टार सलमान खान अपने होम प्रोडक्शऩ की लवरात्रि से अपने जीजा आयुष शर्मा को लवरात्रि से लॉन्च करने जा रहे हैं। सलमान ने पिछले साल दिसंबर में लवरात्रि की घोषणा की थी। सलमान खान फिल्म्स की यह पांचवीं फिल्म है जो उनके प्रोडक्शन हाउस से बन रही है। फिल्म का निर्देशन अभिराज मीनावाला कर रहे हैं और यह उनकी बतौर डायरेक्टर डेब्यू फिल्म है। इससे पहले वह फिल्म सुल्तान में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम कर चुके हैं।

मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा- लवरात्रि नवरात्रि के बैकड्रॉप पर आधारित है, जो एक हिंदू त्योहार है, और यह नाम इसका अर्थ बिगाड़ता है। फिल्म की कहानी गुजरात के बैकग्राउंड में है और इसे इसी साल 5 अक्टूबर को रिलीज किए जाने की तैयारी है। फिल्म की रिलीज डेट भी वही रखी गई है जब नवरात्रि मनाई जाती है। वीएचपी और अन्य समूह इससे पहले भी तमाम फिल्मों का विरोध करते रहे हैं।

विश्व हिंदू परिषद के इंटरनेशनल वर्किंग प्रेसिडेंट आलोक कुमार ने कहा है कि हम लवरात्रि को थिएटर्स में नहीं दिखाने देंगे। हम नहीं चाहते कि किसी भी तरह से हिंदुओं की धार्मिक आस्था और भावनाओं को ठेस पहुंचे। बता दें कि फिल्म के प्रोड्यूसर सलमान खान हैं। डायरेक्टर अभिराज मीनावाला की यह फिल्म 21 सितंबर को रिलीज होने की उम्मीद है। गुजराती बैकग्राउंउ पर बेस्ड इस रोमांटिक ड्रामा फिल्म में एक जोड़े की लव स्टोरी दिखाई गई है, जिनका प्यार नवरात्रि के दौरान परवान चढ़ता है। फिल्म में आयुष शर्मा और वरीना हुसैन लीड किरदार प्ले कर रहे हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...