अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की कमाई जानकर पसीने छूट जाएंगे!

0
181
अनुष्का शर्मा और विराट

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की कमाई जानकर पसीने छूट जाएंगे! , बॉलीवुड एक्ट्रैस अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली की शादी की खबर अफवाह नहीं हैं। खबरों की मानें तो दोनों इटली की मिलान सिटी में शादी करने वाले हैं। बता दें कि 4 साल से अनुष्का शर्मा और विराट कोहली रिलेशनशिप में है। इस सबके बीच क्या आप जानते हैं कि विराट और अनुष्का शर्मा दोनों करीब 600 करोड़ की संपत्ति से भी ज्यादा के मालिक हैं। अनुष्का शर्मा और विराट कोहली दोनों की ही पर्सनल लाइफ में ऐश और आराम की कमी नहीं हैं।

दोनों के ही पास करोड़ों की लग्जरी गाड़ियां हैं। अनुष्का एक फिल्म को साइन करने के करीब 5 करोड़ रु फीस लेती हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार बताया जा रहा है कि अनुष्का के पास करीब 5 करोड़ की लग्जरी गाड़ियां हैं। 5 करोड़ में एक फिल्म साइन करने वाली अनुष्का ब्रांड एनडोर्समेंट के लिए 4 करोड़ फीस चार्ज करती हैं। 36 करोड़ रुपये के उनके पर्सनल इन्वेस्टमेंट हैं। अनुष्का की अगर नेटवर्थ की बात की जाए तो वो तकरीबन 220 करोड़ के आसपास आंकी गई है। आने वाले कुछ सालों में अनुष्का की कमाई 30 प्रतिशत की तेजी से बढ़ने वाली है। वहीं उनकी सालाना इनकम में 18 प्रतिशत की ग्रोथ होगी।

इसे भी पढ़िए:   पर्सन आफ द इयर चुनी गईं अनुष्का शर्मा, पेटा ने दिया एवॉर्ड

वहीं बात करें विराट कोहली की तो कमाई के मामले में ये किसी के भी छक्के छुड़ा सकते हैं। विराट करीब 390 करोड़ के मालिक हैं। 42 करोड़ की प्रॉपर्टी, 18 करोड़ का इनवेस्टमेंट, 9 करोड़ की छह लग्जरी कारें मिलाकर विराट की नेट वर्थ 390 करोड़ के आसपास है।

इसे भी पढ़िए:   अयोध्‍या की हैं अनुष्का शर्मा, वहीं हुआ था जन्म, लोग समझते हैं पंजाबी

जिस में से करीब 42 करोड़ की प्रॉपर्टी है, 18 करोड़ के इंवेस्टमेंट हैं, छह लग्जरी गाड़ियां है जिनकी कीमत करीब 9 करोड़ रुपए है। विराट बीसीसीआई के ‘ए’ कैटेग्री प्लेयर है जिसका मतलब है कि एक मैच खेलने पर उन्हें जूनियर खिलाड़ियों से ज्यादा फीस मिलती है। इसके साथ ही विराट आईपीएल में सबसे ज्यादा महंगे खिलाड़ियों में शामिल हैं। बताया जाता है कि विराट हर आईपीएल में करीब 14 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर लेते हैं। इसके साथ ही विराट के दो आलीशान घर हैं, जिनमें से एक मुंबई में है और दूसरा दिल्ली में। क्रिकेट के साथ साथ विराट मे कई ब्रैंड्स के विज्ञापन भी करते हैं जिनमें हैड एंड शोल्डर, मान्यवर, पेप्सी, बूस्ट, फास्ट ट्रैक और जियोनी शामिल हैं।

इसे भी पढ़िए:   अनारा और करण सिंह प्रिंस एलबम 'तेरी फ़ोटो' में साथ में आएंगे नज़र

विराट-अनुष्का की जोड़ी विज्ञापन की दुनिया में काफी पसंद की जाती है। दोनों ने साथ मिलकर कई विज्ञापन किए हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो विज्ञापन के लिए विराट-अनुष्का की जोड़ी की काफी डिमांड है। वैसे विराट, अनुष्का की फिल्मों में भी दिलचस्पी लेते हैं। वो अनुष्का की फिल्मों की शूटिंग के दौरान सेट पर भी नजर आए हैं।

LEAVE A REPLY

twenty − five =