Gossipganj
Film & TV News

विद्या बालन के पिता को हार्ट अटैक, हालत स्थिर

0 400

विद्या बालन के पिता पी. आर. बालन को हार्ट अटैक होने की खबर सामने आई है। खबरों के मुताबिक पी. आर. बालन ने सोमवार रात को अचानक बैचेनी होने की शिकायत की थी। इसके तुरंत बाद फैमिली मेंबर्स ने विद्या बालन के पिता को हिंदुजा हॉस्पिटल में एडमिट करवा दिया। सूत्रों के मुताबिक अब विद्या बालन के पिता की हालत स्थिर है।

जानकारी के मुताबिक विद्या बालन के पिता पी. आर. बालन डिजीकेबल के वाइस प्रेसिडेंट हैं जो रिलायंस कम्युनिकेशन का एक हिस्सा है। यह कंपनी केबल टेलीविजन कंपनी है। कंपनी का नेटवर्क 14 राज्यों के 46 शहरों में फैला हुआ है। साथ ही यह टेलीफोन, डाटा और इंटरनेट सर्विस भी प्रोवाइड कराती है।

आपको बता दें कि कल विद्या बालन दोपहर में जेट एयरवेज के विमान से मुंबई से देहरादून जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर पहुंचीं थीं। खास लुक में एकाएक नजर आई विद्या बालन को देखते ही प्रशंसकों के चेहरे खिल उठे। फैंस विद्या को देखते ही इतने ज्यादा उत्साहित हो गए कि उनके एयरपोर्ट से बाहर आते ही प्रशंसकों ने उनके साथ सेल्फी लेना शुरू कर दिया। काला चश्मा और सफेद बैग लेकर उन्हें एयरपोर्ट से बाहर आते देखकर फैंस खूब खुश हुए।

खुद विद्या बालन तकलीफ में थीं उसके बावजूद विद्या बालन ने अपने फैंस को निराश नहीं किया। एयरपोर्ट से बाहर कुछ देर रुकने के बाद वह देहरादून के लिए रवाना हो गईं। बताया जा रहा है कि देहरादून में उन्हें किसी रिसोर्ट में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होना था इसलिए वे जल्दी ही वहां से निकल गईं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...