Gossipganj
Film & TV News

हमारी पलटन | स्वर्गीय टॉम ऑल्टर की आखिरी फिल्म

27 अप्रैल को होगी रिलीज़

0 190

हमारी पलटन | स्वर्गीय टॉम ऑल्टर की आखिरी फिल्म, स्वर्गीय अभिनेता टॉम आल्टर की आखरी फिल्म ‘हमारी पलटन’ अब रिलीज़ के लिए तैयार है और फिल्म अप्रैल की 27 तारीख को सिनेमाघरो में रिलीज़ होगी। यह टॉम आल्टर की आखिरी फीचर फिल्म है, जहां उन्हें बड़े परदे पर देखा जायेगा। पद्म श्री पुरस्कार विजेता एक्टर जिन्हें अक्सर ब्रिटिशर की भूमिका में देखा गया हैं, आगामी फिल्म में प्रमुख भूमिका में नजर आयेगे।

“हमारी पलटन” के लेखक-निर्देशक जैनेंद्र जिग्यासु ने मीडिया से बात चीत के दौरान बताया की यह एक बच्चों की फिल्म है जो  प्राकृतिक संसाधनों के महत्व के प्रति जागरुकता पैदा करने का एक विनम्र प्रयास है, “यह फिल्म में लेट टॉम अल्टर, मनोज बक्षी जैसे अनुभवी अभिनेताओं की शानदार परफॉरमेंसस हैं, साथ में प्रतिभाशाली बाल कलाकार भी नजर आयेगे। यह फिल्म प्राकृतिक संसाधनों के महत्व के प्रति जागरुकता पैदा करने के लिए एक विनम्र प्रयास है, जिसे मैंने मनोरंजन के माध्यम से बताने की कोशिश की हैं।”  जैनेंद्र ने बताया।

जैनेंद्र के पहले प्रोजेक्ट की कहानी दो अलग-अलग पृष्ठभूमि के बच्चों के चारों ओर घूमती है, जो खेल के माध्यम से मित्र बन जाते हैं। और यह बच्चे एक रिटायर्ड प्रोफेसर से प्रेरित होकर एक आंदोलन शुरू करते हैं। ट्रेलर में टॉम एक सेवानिवृत्त प्रोफेसर की भूमिका में नजर आते हैं, जो बच्चों को पर्यावरण को साफ और स्वस्थ रखने के लिए सही तरीके सिखाते हुए नज़र आते है। वहीं मनोज बक्षी एक राजनेता की भूमिका में नजर आते हैं, जो बच्चों के आंदोलन को बंद करवाना चाहते हैं।

‘हमारी पलटन’ में टॉम आल्टर, मनोज बक्षी, और बाल कलाकार मुख्य भूमिकाओ में नजर आयेगे और फिल्म 27 अप्रैल 2018 को रिलीज़ होगी। जैसा कि हम आपको बता चुके हैं कि ये फिल्म बच्चों की फिल्म है और आज के दौर में बच्चों के लिए फिल्में बनना लगभग बंद सी हो गई हैं। ऐसे में ये फिल्म कुछ कमाल दिखा सकती हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...