Gossipganj
Film & TV News

नरेंद्र झा नहीं रहे | श्रीदेवी के बाद सिनेमा जगत को एक और सदमा

दिल का दौरा पड़ने से हुई मौत

0 140

नरेंद्र झा नहीं रहे | श्रीदेवी के बाद सिनेमा जगत को एक और सदमा, बुधवार की सुबह एक मनहूस ख़बर लेकर आई। जाने-माने टीवी और फ़िल्म कलाकार नरेंद्र झा का निधन हो गया है! अब वो हमारे बीच नहीं रहे। ख़बर है कि आज तड़के सुबह पांच बजे उन्होंने अपने फार्म हाउस पर अंतिम सांस ली। उनका निधन दिल का दौरा पड़ने से हुआ। वो 55 साल के थे! यह उनका तीसरा हार्ट अटैक था! हंसल मेहता ने ट्वीट करके कहा कि नरेंद्र झा के निधन से वो हैरान हैं। हंसल ने आगे लिखा कि- ‘जानलेवा है ये पेशा!’ नरेंद्र के आकस्मिक निधन से उनके परिजन समेत उनके चाहने वालों में शोक की लहर है! नरेंद्र, सलमान की फ़िल्म ‘रेस 3’ का भी हिस्सा थे! 2015 में नरेंद्र ने सेंसर बोर्ड की पूर्व सीईओ पंकजा ठाकुर से शादी की थी।

बहरहाल टीवी विज्ञापनों से अपने करियर की शुरुआत करने वाले नरेंद्र झा टीवी और फ़िल्मों में एक जाना-पहचाना चेहरा रहे हैं! ‘हैदर’, ‘घायल वन्स अगेन’, ‘शोरगुल’, ‘हमारी अधूरी कहानी’ समेत दो दर्जन से अधिक फ़िल्में और 70 टीवी धारावाहिकों में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुके नरेंद्र झा रितिक रोशन की ‘काबिल’ और शाह रुख़ ख़ान की ‘रईस’ जैसी फ़िल्मों में भी नज़र आ चुके हैं। उन्होंने हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु आदि भाषाओं में भी फ़िल्में की हैं। टीवी सीरियल्स की बात करें तो ‘बेगुसराय’, ‘छूना है आसमान’, ‘संविधान’ आदि सीरियल्स में भी वो नज़र आये! बिहार के मधुबनी जिले से रिश्ता रखने वाले नरेंद्र झा का निधन चौंकाने वाला है। हाल ही में श्रीदेवी और उसके बाद शम्मी आंटी और अब नरेंद्र झा के निधन की ख़बर से बॉलीवुड सकते में है।

सोशल मीडिया पर लगातार नरेंद्र झा के लिए शोक सन्देश आने शुरू हो गए हैं! ‘रईस’ में उनके साथ काम कर चुके डायरेक्टर राहुल ढोलकिया लिखते हैं कि यह शॉकिंग है कि अब वो हमारे बीच नहीं! अशोक पंडित ने भी नरेंद्र झा को याद करते हुए लिखा कि हमारे बीच से एक दोस्त, एक शानदार अभिनेता और एक कमाल का इंसान चला गया! संजय गुप्ता, मनोज बाजपेयी, हंसल मेहता आदि ने भी बेहद भावुक अंदाज़ में उन्हें याद किया!

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...