Gossipganj
Film & TV News

वीरे दी वेडिंग का ट्रेलर बटोर रहा है सुर्खियां, ज़बरदस्त डॉयलॉग्स हैं ट्रेलर में

ट्रेलर देखकर फैंस के होश उड़े

0 128

वीरे दी वेडिंग का ट्रेलर बटोर रहा है सुर्खियां, ज़बरदस्त डॉयलॉग्स हैं ट्रेलर में, इन दिनों फिल्मी गलियारे में सोनम कपूर की शादी की चर्चा है, लेकिन हाल ही में लांच हुआ फिल्म वीरे दी वेडिंग का ट्रेलर भी काफी सुर्खियां बटोर रहा है। फिल्म में सोनम कपूर, करीना कपूर, स्वरा भास्कर के अलावा टीकू तल्सानिया की बेटी शिखा और सुमित व्यास की मुख्य भूमिकाएं हैं। फिल्म में लव, सेक्स, रिलेशनशिप, शादी और दोस्ती पर नये तरीके से रोशनी डाली गयी। ट्रेलर देखकर फैंस के होश उड़ गये हैं। 2 मिनट 49 सेकेंड का यह ट्रेलर वीडियो गाली-गलौज और बोल्ड कंटेट से भरा हुआ है।

रिया कपूर और एकता कपूर द्वारा निर्मित और शशांक घोष द्वारा निर्देशित इस फिल्म की कहानी चार लड़कियों और उनकी दोस्ती पर आधारित है। ये सहेलियां अपनी जिंदगी को अपनी मर्जी से जीना चाहती हैं। फिल्म के ट्रेलर लांचिंग पर आॅल वुमन ब्रिगेड मौजूद रही। फिल्म के ट्रेलर में चारों महिला किरदारों को मौज मस्ती और दोस्ती के रिश्तों के बीच खुल कर बोलते दिखाया गया। ट्रेलर में कई बार गालियों और बोल्ड डायलॉग्स का इस्तेमाल किया गया है, जिसमें सेक्सुअल रिलेशन तक की बात खुलेआम कही गयी। ट्रेलर में करीना, सोनम, स्‍वरा और शिखा बेहद मजेदार अंदाज में नजर आ रही हैं। फिल्म की एक्ट्रेस किसी सड़क छाप आदमी की तरह खुले आम गंदी गालियां बोलती दिखतीं हैं।

ट्रेलर में लड़कियां शादी से खौफ खाती दिखाई देती हैं और उसके प्रस्ताव पर भाग खड़ी होती हैं। इतना ही नहीं पढ़-लिख लेने के बावजूद मंगलसूत्र पहनने की मजबूरी को वे खारिज करती व उससे चीढ़ती दिखती हैं। जितना ट्रेलर में दिखाया जा रहा है, उसके मुताबिक फिल्म में करीना के किरदार का नाम वीरे है और उसकी शादी होनेवाली है। ट्रेलर को देखने से पता चलता है कि आज की लड़कियां शादी जैसे बंधन में विश्वास नहीं करती हैं। करीना कपूर को जब उनका ब्वॉयफ्रेंड शादी के प्रपोज करता है तो वह शॉक्ड रह जाती है और खुद को बाथरूम में बंद कर लेती है। करीना कपूर शादी से बचने के लिए नये-नये तरीके अपनाती हुई दिखाई दे रही हैं।

बॉलीवुड की फिल्मोंक में मेल-बॉण्डिंग की झलक तो कई फिल्मोंल में दिखी है, लेकिन इस फिल्म  में फीमेल-फ्रेंड्स की बॉण्डिंग का जबरदस्त  अंदाज देखने को मिल रहा है। ट्रेलर से चार लड़कियों की दोस्ती या गर्ल गैंग की अलहदा कहानी दिखाने की कोशिश नजर आती है। ‘एंग्री इंडियन गॉडेसेज’ या ‘लिपस्टिक अंडर माय बुर्का’ की याद दिलाती यह फिल्म हाई सोसायटी की लड़कियों की नजर से शादी और रिलेशनशिप को टटोल सकती है।

ऐसा भी मुमकिन है कि एक ही समय पर चार महिलाओं की जद्दोजहद दिखाने का इरादा रखने वाली यह फिल्म, बोल्ड संवाद और देसी मूड के सहारे हल्के स्तर वाले ह्यूमर का भी सहारा ले। इन सबके साथ फिल्म में मनोरंजन के लिए कई सारी चीजें डाली गयी हैं, इसकी झलक फिल्म का ट्रेलर दे जाता है। बहरहाल, दिल्ली और फुकेट में हुई यह फिल्म 1 जून को रिलीज होगी।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...