Gossipganj
Film & TV News

मैडम तुसाद के हुए वरूण धवन, देखिए कैसे दिख रहे हैं वरूण धवन

2

मैडम तुसाद के हुए वरूण धवन, देखिए कैसे दिख रहे हैं वरूण धवन, लगातार 9 हिट फ़िल्में देने वाले युवा अभिनेता के फैन्स के लिए खुशखबरी है। अभिनेता ने एक बड़ी उपलब्धी हासिल की है। वरुण धवन का नाम अब उन हस्तियों में शामिल हो गया है जिनकी मूर्ति लंदन के मशहूर मैडम तुसाद म्यूजियम में लगाईं गई है। जब यह मूर्ति सभी के सामने पेश की जा रही थी उस समय वरुण के अलावा उनके पिता डेविड धवन और मम्मी भी मौके पर मौजूद रही। सभी बेहद खुश नज़र आ रहे थे।

वरुण के फ़िल्मी करियर की बात करें तो आपको बता दें कि इस समय अभिनेता सलमान खान, आमिर खान और शाहरुख़ खान को टक्कर दे रहें हैं। आज हर कोई उन्हें लेकर फिल्म बनाना चाहता है। वरुण की पिछली फिल्म जुड़वां 2 ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। 200 करोड़ रूपये से ज्यादा की कमाई फिल्म ने की थी। वहीं बद्रीनाथ की दुल्हनियां की बात करे तो बता दें कि इस फिल्म ने भी 100 करोड़ रूपये का आंकडा कमाई के मामले में क्रॉस किया। फिलहाल अभिनेता इस समय अपनी आगामी फिल्म सुई धागा की शूटिंग में व्यस्त हैं।

मैडम तुसाद

कुछ दिनों पहले ही वरुण हांगकांग में मैडम तुसाद म्यूजियम की टीम ने वरुण का नाप लिया था। अभिनेता की आँखों का मैच किया गया और उनकी बॉडी शेप का नाप भी लिया गया था। टीम ने वरुण का हेयर कलर मैच करने के अलावा क्ले पर उनके हाथ का साइज भी ल‍िया था। वरुण से पहले ही इस म्यूजियम में भारत देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की मूर्ति भी यहाँ लगाईं जा चुकी है। इसके अलावा बॉलीवुड की दुनियां से अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, रितिक रोशन, ऐश्वर्या राय बच्चन, सलमान खान, करीना कपूर, माधुरी दीक्षित, कटरीना कैफ की मूर्तियाँ भी इस म्यूजिम में लगाईं गईं हैं। क्रिकेट जगत के भगवान सचिन तेंदुलकर की मूर्ति भी लगाकर उन्हें इज्ज़त दी गई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.