Gossipganj
Film & TV News

ट्विंकल खन्ना ने खोला राज़, उनके ट्विटर एकाउंट का नाम मिसेज फनीबोन्स क्यों है?

2

ट्विंकल खन्ना ने खोला राज़, उनके ट्विटर एकाउंट का नाम मिसेज फनीबोन्स क्यों है? खिलाड़ी कुमार अक्षय की वाइफ और फिल्म ऐक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहती हैं। अपनी बेबाकी और ट्रोल्स को मुंहतोड़ जवाब देने के लिए वह कई बार चर्चा में भी आ चुकी हैं। उनका ट्विटर हैंड मिसेज फनीबोन्स के नाम से है। हाल ही में उनके एक फॉलोअर ने उनसे पूछा कि हम सब जब जेंडर की समानता के लिए कोशिश कर रहे हैं तो उनके हैंडल में ‘मिसेज’ क्यों लगा है? क्या है भी किसी तरह का सटायर है? इस पर ट्विंकल ने जवाब दिया, मिसेज फनीबोन्स ऐसा हैंडल था जिसे मैंने गुमनाम रूप से लोगों को ट्रोल करने के लिए बनाया था। मुझे नहीं पता था कि इसी में फंसकर रह जाऊंगी। मेरा लास्ट नेम अभी भी खन्ना है इसलिए रियल लाइफ में मैं खुद को मिसेज नहीं कह सकती।

बता दें कि इससे पहले भी ट्विटर पर उनके सरनेम को लेकर सवाल उठाया गया था और ट्विंकल ने सवाल करने वाले को करारा जवाब दिया था। एक ट्विटर यूजर उनसे बार-बार सवाल कर रहा था कि शादी के बाद भी आप ट्विंकल खन्ना क्यों हैं, आपको कुमार होना चाहिए। उस शख्स के कई ट्वीट का स्क्रीन शॉट अपलोड करते हुए ट्विंकल ने लिखा था, ‘बहुत से लोग मुझसे यह कहते हैं, लेकिन इतने अक्खड़ तरीके से नहीं जितना इस सज्जन व्यक्ति ने कहा है। मेरा नाम हमेशा खन्ना ही रहेगा।’ इसके बाद उन्होंने हैश टैग #MarriedNotBranded भी शेयर किया था।

आपको बता दें कि ट्विंकल खन्ना इन दिनों फिल्म ‘पैडमैन’ के प्रमोशन में बिजी हैं। फिल्म के प्रमोशन के दौरान ट्विंकल ने पीरियड्स को लेकर अपना एक्सपीरियंस शेयर किया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ट्विंकल ने एक इंसिडेंट के बारे में बताते हुए कहा, ‘मुझे याद है जब मैं बोर्डिंग स्कूल में थी तब वहां मुझे पीरियड्स के बारे में बताने के लिए कोई नहीं था। एक दिन स्कूल कैंटीन में मुझे लगा कि कुछ हुआ है और जब मैंने चेक किया तो पता चला कि मुझे पीरियड्स हो गए हैं। मैं ये जानकर उस समय चौंक गई थी जब पिछले साल अगस्त में दक्षिण भारत में एक शिक्षक ने 12 वर्षीय एक छात्रा को कक्षा से सिर्फ इसलिए बाहर निकाल दिया, क्योंकि पीरियड्स की वजह से उसके कपड़े और सीट पर दाग लग गए थे। वो घर गई और उस लड़की ने बालकनी से कूदकर जान दे दी। मुझे नहीं समझ आता कि इस कॉमन शारीरिक क्रिया को लेकर इतनी शर्मिंदगी क्यों रहती है। मुझे उम्मीद है कि पैडमैन के बाद लड़कियां पीरियड्स को लेकर शर्म न फील करें।’

Leave A Reply

Your email address will not be published.