तू चीज़ बड़ी है मस्त मस्त, इस गाने का होगा फिर इस्तेमाल, फिल्म मशीन में , 90s के गानों का एक बार फिर चलन आम हो गया है। नई धुन और आज के ज़माने के बीट्स के साथ 90s के आइकोनिक गानों को रिक्रिएट किया जाने लगा है। लैला मैं लैला, तम्मा तम्मा और अब बारी है अक्षय कुमार के गाने तू चीज़ बड़ी है मस्त की। जी हां, मोहरा फ़िल्म के इस सुपरहिट गाने को रिक्रिएट किया जाएगा।

इसे भी पढ़िए:   सलमान ने हाथ पीछे खींचे, नहीं काम आई करन जौहर की बचकानी ट्रिक

इस गाने में मुस्तफा भी अक्षय कुमार की तरह डार्क ग्लासेज पहने दिखाई देंगे। इस गाने को बोस्को कोरियोग्राफ करेंगे। अब्बास मस्तान ने कहा है कि गाने के बन जाने के बाद इसे सबसे पहले अक्षय कुमार को दिखाया जाएगा। मज़े की बात यह है कि इस गाने को पहले उदित नारायण ने गाया था और इस बार भी वही गाएंगे बस फीमेल वौइस् कविता कृष्णामूर्ति नहीं बल्कि नेहा कक्कड़ होंगी। मशीन एक रोमांटिक थ्रिलर फ़िल्म होगी जो 17 मार्च 2017 को रिलीज़ होगी।

इसे भी पढ़िए:   टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी के सवाल पर भड़के सलमान खान, रिपोर्टर की बैंड बजा दी

इस गाने पर लोग आज भी थिरकते है और जब इसपर लगेगा नई बीट्स का तड़का तो ना जाने क्या होगा। आपको बता दें कि यह गाना अब्बास मस्तान की आने वाली फ़िल्म मशीन के लिए रिक्रिएट किया जाने वाला है। अक्षय कुमार और रवीना टंडन के इस गाने पर अब न्यूकमर मुस्तफा और किआरा अडवाणी ठुमके लगाएंगे। फिलहाल आप देखिए फिल्म मोहरा का ये गीत

इसे भी पढ़िए:   बेड पर प्रपोज़ किया था सनी लियोन को, मना नहीं कर पाईं सनी

LEAVE A REPLY

2 × 5 =