Gossipganj.com
Film & TV News

अमिताभ बच्चन ने दिया ट्रोल को करारा जवाब, केरल बाढ़ पर किया था सवाल

अमिताभ बच्चन भी कभी कभी सोशल मीडिया पर ट्रोल हो जाते हैं और जब वो ट्रोल होते हैं तो उनके जवाब खबर बन जाते हैं। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। खासतौर पर अपने फैन्स से कनेक्ट रहने के लिए जिन्हें वे अपना दूसरा परिवार मानते हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर कई बार वे ट्रोल भी हो जाते हैं। एक बार फिर अमिताभ बच्चन ट्रोल्स के निशाने पर आ गए हैं। दरअसल उन्हें केरल में डोनेशन को लेकर इंस्टाग्राम यूजर्स ट्रोल कर रहे हैं। बिग बी ने ट्रोल्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है।

अमिताभ बच्चन ने केरल बाढ़ पीड़ितों के लिए राहत कोष में 51 लाख रुपए दान किए हैं। इसके अलावा 75 वर्षीय एक्टर ने राज्य के पीड़ितों के लिए कुछ जरूरी सामान भी पहुंचाया है। अमिताभ ने केरल के मुख्यमंत्री के राहत कोष में ऑस्कर विजेता रेसुल पुकुट्टी द्वारा समन्वित राहत प्रयास में योगदान दिया है। रेसुल ने न्यूज एजेंसी एएनआई को बताया था कि अमिताभ बच्चन ने करीब अपने पर्सनल कपड़ों के छह बॉक्स भी भिजवाए हैं। जिसमें करीब 80 जैकेट, 20 शर्ट, 25 पैंट और स्कॉफ भी शामिल हैं। एक्टर ने करीब 40 जोड़ी जूते भी दान किए हैं। बता दें कि केरल भारी बारिश के कारण बाढ़ की समस्या से जूझ रहा है। बाढ़ के चलते वहां जन-धन की भारी क्षति हुई है।

अमिताभ बच्चन को ट्रोल करने का मामला तब हुआ जब बिग बी ने अपने वैरिफाइड इंस्टा हैंडल से एक तस्वीर साझा की है। जिसमें वे माइक के सामने गाना गाते हुए नजर आ रहे हैं। अमिताभ ने कैप्शन लिखा- मध्यरात्रि में रहने का सबसे अच्छा स्थान ..केबीसी के दिन का शूट खत्म करने के बाद – एक माइक के सामने रिकॉर्डिंग स्टूडियो में। एक्टर की पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट किया- केरल को डोनेशन दिया? जहां बिग बी कई बार इस तरह के कमेंट्स का जवाब नहीं देते, तो उम्मीद की जा रही थी कि वे इस बार भी इग्नोर कर देंगे। लेकिन अमिताभ ने रिप्लाई देते हुए लिखा- जी दिया, पता चल गया आपको..आपने दिया क्या?