Gossipganj
Film & TV News

तापसी पन्नू तो इस शख्स ने बेल्ट से मारने की धमकी दी!

0 189

तापसी पन्नू को मनमर्जियां रिलीज होने के बाद उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। दरअसल मनमर्जियां पर सिख समुदाय द्वारा विवाद खड़ा करने के बाद फिल्म के डायरेक्टर अनुराग कश्यप और फिल्म की एक्ट्रेस तापसी पन्नू बेहद गुस्से में नज़र आए थे। तापसी ने सिलेसिलेवार ट्वीट्स के सहारे अपना आक्रोश जाहिर किया था।

उन्होंने फिल्म का सीन हटाए जाने पर ट्वीट किया था कि-‘ मैं आश्वस्त हूं कि फिल्म के सीन कटने के बाद अब कोई सिख कभी सिगरेट नहीं पीएगा और कोई भी महिला गुरुद्वारे में शादी करने के वक्त किसी और के बारे में नहीं सोचेगी।इससे वाहे गुरू को नाज होगा कि उनका धर्म सबसे शुद्ध, सबसे धार्मिक और शांतिपूर्ण है।’ इसके बाद एक शख़्स को रिप्लाई करते हुए उन्होंने पंजाब के गुरूद्वारों के बाहर ड्रग टेस्ट करने की मांग कर डाली थी।

गौरतलब है कि फिल्म के तीन सीन्स को डायरेक्टर अनुराग कश्य़प की मर्जी के बिना ही फिल्म के तीन सीन्स को हटा दिया गया था। इनमें अभिषेक के किरदार का 29 सेकंड्स का स्मोकिंग सीन, तापसी और अभिषेक के गुरुद्वारे में एंटर होने वाला करीब एक मिनट का सीन और तापसी का स्मोकिंग करते हुए 11 सेकंड का सीन फिल्म से हटाया गया है। अनुराग इसके बाद बेहद गुस्सा हुए थे। हालांकि अनुराग ने सोशल मीडिया में एक पोस्ट लिखकर उन लोगों से माफी मांगी जिनकी भावनाएं फिल्म की वजह से आहत हुईं थी।

तापसी के तीखे तेवरों के बाद उन्हें ट्रोल किया जाने लगा। कुछ ट्रोलर्स ने तो उन्हें धमकाना भी शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा कि वे तापसी के अंदर से एक्ट्रेस वाला भूत बाहर करना चाहते हैं। वहीं एक ट्रोलर ने तो उन्हें बेल्ट से मारने तक की धमकी दे डाली। हालांकि इस ट्रोल के खिलाफ जब सेलेब्स की जबरदस्त प्रतिक्रिया आने लगी तो उसने अपने ट्वीट को डिलीट कर दिया।

इन आपत्त‍िजनक ट्वीट के बाद अर्जुन कपूर और विकी कौशल तापसी के बचाव में आए। अर्जुन कपूर ने लिखा, ‘कोई भी धर्म हिंसा की इजाजत नहीं देता है। जो इस इंसान ने कहा उसे दुनिया में कोई न्यायसंगत नहीं ठहरा सकता। जितना ज्यादा मैंने इसे पढ़ा मेरा गुस्सा उतना बढ़ता गया. किसने इस आदमी को किसी पर हाथ उठाने का हक दिया है।’

विकी कौशल ने टि्वटर पर लिखा, ‘धरम का मान करना जानते हो, लेकिन अपनी बेटियों का नहीं। अपने गुरुओं का बहुत मान रख लिया आपने ये बात करके।’

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...