Gossipganj
Film & TV News

डायना हेडन को इस राज्य के मुख्यमंत्री ने कह दी ऐसी बात कि बॉलीवुड भड़क गया

मिस वर्ल्ड टाइटल पर भी उठाया सवाल

0 18

डायना हेडन को इस राज्य के मुख्यमंत्री ने कह दी ऐसी बात कि बॉलीवुड भड़क गया, 1997 में मिस वर्ल्ड का ताज देश में लाने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस डायना हेडन इन दिनों सुर्खियों में हैं। त्रिपुरा के सीएम बिप्लब कुमार देब ने उनके मिस वर्ल्ड टाइटल को जीतने पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने डायना की जीत को फिक्स बताते हुए कहा कि वे इंडियन ब्यूटी नहीं हैं। वहीं, उन्होंने ऐश्वर्या राय की तारीफ करते हुए कहा, सही मायने में ऐश्‍वर्या भारतीय महिलाओं की नुमाइंदगी करती हैं।

बिप्लब कुमार देब का कहना है कि मैं डायना हेडन की खूबसूरती नहीं समझ पा रहा हूं। सीएम का ये बयान चर्चा का नया विषय बन गया है। इसी के साथ ब्यूटी कॉन्टेंस्ट की विश्वसनीयता पर फिर से बहस छिड़ गई है। डायना हेडन को लेकर छिड़े इस विवाद के बाद एक नजर डालते हैं उनके प्रोफाइल पर।।

बतौर मॉडल अपने करियर की शुरूआत करने से पहले डायना ने इवेंट मैनेजमेंट कंपनी के साथ काम किया था। इसके बार उन्होंने एक कंपनी में PR ऑफिसर का काम किया। उन्होंने A Beautiful Guide नाम की एक किताब भी लिखी है। जिसमें पर्सनैलिटी डेवलपमेंट और कॉन्फिडेंस बढ़ाने जैसे टिप्स दिए गए हैं। डायना ने 2013 में लॉस वेगास के कॉलिन जिक से शादी की थी। 2016 में डायना ने एक प्यारी सी बच्ची को जन्म दिया।

हालांकि डायना हेडन ने लंबे अरसे से लाइमलाइट से दूरी बना रखी है। 1997 में फेमिना मिस इंडिया जीतने के बाद इसी साल उन्होंने मिस वर्ल्ड का टाइटल अपने नाम किया। डायना मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने वाली तीसरी भारतीय हैं। उनसे पहले ये ताज रीता फारिया और ऐश्वर्या राय के सिर सजा था।

डायना हेडन 2008 में रियलिटी शो बिग बॉस-2 का हिस्सा बनी थीं। शो में उनकी वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई थी। डायना का जन्म हैदराबाद में हुआ था। वे एंग्लो-इंडियन क्रिश्चियन फैमिली से ताल्लुक रखती हैं। उन्होंने लंदन के इंस्टिट्यूट से एक्टिंग की ट्रेनिंग ली। फिल्म तेजाब से उन्होंने फिल्मों में डेब्यू किया था। वे फिल्म ‘अब बस’ में भी नजर आईं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...