Gossipganj.com
Film & TV News

तृप्ति डिमरी को बॉलीवुड में लेडी शाहरूख खान बनना है, तृप्ति ने कही दिल की बात

तृप्ति डिमरी को एकता कपूर और इम्तियाज अली की फिल्म लैला मजनूं मे लीड रोल मिलना किसी सपने से कम नहीं था लेकिन तृप्ति डिमरी का सपना तो कुछ और भी है जो ज्यादा बड़ा है।  एकता कपूर और इम्तियाज अली, लैला मजनू फिल्म लेकर आ रहे हैं। लैला मजनू की कहानी पहले भी परदे पर दिखाई जाती रही है। इस फिल्म में नये चेहरों को मौके मिले हैं। लैला का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री तृप्ति बेहद खुश हैं कि उन्हें यह मौका इतने बड़े बैनर की फिल्म से मिला है। तृप्ति कहती हैं कि एकता कपूर का साथ होने से बहुत बूस्ट मिलता है क्योंकि आप कभी सोचते नहीं हैं कि आप उनके टीवी शोज़ देखते रहे हो, बड़े हुए हो और फिर वह आपको लांच करेंगी।

तृप्ति, शाहरुख़ को काफी पसंद करती हैं। वह कहती हैं कि हमारी इंडस्ट्री में शाहरुख़, किंग हैं लेकिन हीरोइन में कभी किसी को रोमांटिक हीरोइन नहीं कहा गया है। तो मैं लेडी शाहरुख खान बनना चाहती हूं। रोमांस की हीरोइन कहलाना चाहती हूं।

तृप्ति डिमरी कहती हैं कि लैला मजनू के लिए 2016 में ऑडिशन दे दिया था। फिर मेरी दोस्त ने कहा कि उसको लैला मजनू का ऑडिशन देना है। तो तृप्ति डिमरी ने कहा कि चलो साथ चलती हूं। वहां पहुंचने पर बोला गया कि आप भी दे दो। मैंने कहा कि मैंने कहा आप मुझे रिजेक्ट कर चुके हो। उन्होंने कहा कि एक बार ट्राइ करो। वह एक साल पहले की बात थी। फिर मैंने दिया और फिर यह फिल्म मिली। तृप्ति कहती हैं कि मैं लैला बनने जा रही हूं। ये खबर मुझे मुकेश छाबड़ा जी से मेरे जन्मदिन पर मिली तो मैं भी समझ नहीं पा रही थी कि क्या कहूं। ये मेरे जन्मदिन का सबसे बड़ा तोहफा था।

तृप्ति डिमरी ने एक समाचार पत्र से बातचीत में कहा कि वह हमेशा से एक्टिंग करने का ही सपना देखती थीं। वह कहती हैं कि एक्टिंग करनी थी। यह तय था लेकिन फिल्मों में ही एक्टिंग करूंगी। ये नहीं सोचा था। टीवी सीरियल के बारे में सोचती थीं। वह कहती हैं कि दिल्ली से हूं और सीरियल्स वगैरह की शूटिंग दिल्ली में भी खूब होती है,तो बस वही के बारे में सोचा था। मुंबई में ही एक टीवीसी का शूट कर रही थी और फिर उन्होंने कहा कि यही रुक जाओ और देखो अगर तुम्हारा काम किसी और जगह पर भी हो जाये तो। इसी बीच पोस्टर ब्वॉयज के लिए सलेक्शन हुए। पोस्टर ब्वॉयज बड़ी मूवी थी। तो फिर यहां रहना हो गया।