भेड़ियों से भिड़ेंगे सलमान खान, इंतज़ार कीजिए टाइगर ज़िंदा है की रिलीज़ का

0
131
भेड़ियों

भेड़ियों से भिड़ेंगे सलमान खान, इंतज़ार कीजिए टाइगर ज़िंदा है की रिलीज़ का , सलमान खान इस क्रिसमस पर ‘टाइगर जिंदा है’ को लेकर आ रहे हैं। यह फिल्म इस महीने की 22 तारीख को रिलीज हो रही है। पूरे पांच साल बाद कटरीना और सलमान की जोड़ी एक बड़ी फिल्म का हिस्सा हैं। फिल्म को रिलीज़ होने में बस कुछ चंद दिन ही बचे है। ऐसे में मेकर्स ने सलमान की कुछ ऐसी तस्वीरों को रिलीज़ किया है जिसे देखकर आपको सलमान खान के टफ अंदाज़ और डेडली सीन्स की झलक देखने को मिलेगी। इस फिल्म में सलमान काफी एक्शन करते नज़र आयेंगे। वो कभी बन्दूकों से दुश्मन का सामना करेंगे तो कभी खतरनाक भेड़ियों से वो अपनी जान को जोखिम में डालेंगे। वैसे,  इस तस्वीर से यह साफ़ पता चलता है कि इस बार सलमान खान का यह सफ़र काफी मुसीबत से भरा रहने वाला है।

इसे भी पढ़िए:   पद्मावती ने नीरज पांडे को मुसीबत में डाला, अक्षय कुमार मुकाबले को तैयार

बात करें इस भेडियों के साथ डेडली सीन की तो यह फिल्म का एक महत्वपूर्ण सीन होने वाला है। फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास ज़फर की माने तो इस तरह का सीन भारतीय फिल्मों में पहले बार देखने को मिलने वाला है। सलमान, भेडियों के साथ पहली बार भेड़ियों से फाइट करते नज़र आने वाले है। इस भेड़ियों से फाइट के सीन को शूट करने के लिए सलमान ही नहीं बल्कि फिल्म की टीमने काफी मुसीबत का सामना किया है। फिल्म के स्टंट्स को हॉलीवुड के मशहूर स्टंट डायरेक्टर टॉम स्ट्रटर ( Tom Struthers) ने शूट किया है। जिन्होंने, हॉलीवुड की फिल्म ‘टर्मिनेटर’ और ‘द डार्क नाइट’ फिल्मों में एक्शन सीन्स को कोरियोग्राफ किया है।

इसे भी पढ़िए:   राजेश खन्ना | लड़कियां उनकी कार को ही चूम कर तृप्त हो जाती थीं!

बता दें एक था टाइगर के बॉस सलमान और कटरीना की जोड़ी इस फिल्म के ज़रिये दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए आ रही है। अली अब्बास ज़फर के निर्देशन में बनी ‘टाइगर जिंदा है’, साल 2012 में आई फिल्म ‘एक था टाइगर’ का सीक्वल है। इस फिल्म में एक बार फिर से  सलमान खान रॉ एजेंट टाइगर के किरदार में नज़र आने वाले है। वहीं, फिल्म  के ट्रेलर ने पहले ही रिकॉर्ड तोड़ दिया है। इसे अब तक 53 मिलियन से ज्यादा लोगों ने यूट्यूब पर देखा है।

इसे भी पढ़िए:   जूही चावला ने खोल दी शाहरूख खान की आने वाली फिल्म की पोल!

LEAVE A REPLY