Gossipganj
Film & TV News

दिशा पटानी की इस धमकी के आगे ‘बेदम टाइगर’ , नहीं करेंगे किसिंग सीन्स

0 183

दिशा पटानी को टाइगर श्रॉफ का दूसरी एक्ट्रेसेज को ऑन स्क्रीन किस करना बुरा लगता है। वैसे भी टाइगर श्रॉफ अपनी बॉडी और फिटनेस को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं। लेकिन इस बार एक्टर के चर्चा में आने की वजह बेहद अलग है। दरअसल टाइगर श्रॉफ ने ऑनस्क्रीन किस को लेकर अपने कॉन्ट्रैक्ट में एक क्लॉज जोड़ा है। इस क्लॉज के मुताबिक, अब टाइगर श्रॉफ फिल्मों में किसी भी हिरोइन को किस नहीं करेंगे और न ही कोई इंटीमेंट सीन। बी-टाउन में चर्चा है कि टाइगर के इस फैसले के पीछे की वजह दिशा पाटनी हैं।

टाइगर श्रॉफ ने साल 2014 में रिलीज हुई फिल्म ‘हीरोपंति’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद उनकी फिल्म ‘बागी’ साल 2016 में रिलीज हुई थी। फिल्म बॉक्सऑफिस पर हिट साबित हुई थी। फिल्म को दर्शकों की ओर से मिले पॉजिटिव रिस्पांस को देखते हुए मेकर्स ने साल 2018 में फिल्म का सीक्वल ‘बागी-2’ रिलीज किया था। टाइगर ए फ्लाइंग जट, मुन्ना मिचेल जैसी फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। टाइगर की अपकमिंग फिल्म करण जौहर का प्रोजेक्ट ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2’ है। फिल्म में तारा सुतारिया और अनन्या पांडे भी लीड भूमिका में हैं, जबकि दिशा दिशा पटानी सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ में नजर आएंगी।

वैसे यह हैरान कर देने वाली बात क्योंकि आजकल लगभग हर फिल्म में ऐसे किसिंग सीन्स होते हैं। लेकिन टाइगर ने इस तरह के सीन्स न करने का क्लॉज अपने कॉन्ट्रैक्ट में शामिल कर लोगों को हैरान कर दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, टाइगर श्रॉफ ने ऐसा अपनी कथित गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी के चलते लिया है। दरअसल दिशा पटानी नहीं चाहतीं हैं कि टाइगर अपनी किसी भी फिल्म में को-स्टार के संग इंटिमेट या किस सीन करें, ऐसे में टाइगर ने ‘नो किसिंग’ क्लॉज अपनाया है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...