Gossipganj
Film & TV News

करण जौहर की फिल्में करने से मना कर दी थीं इन तीन स्टार्स ने, आज भी है मलाल!

0 13

करण जौहर की फिल्में करने से मना कर दी थीं इन तीन स्टार्स ने, आज भी है मलाल! करण जौहर भले ही स्टार किड्स को लॉन्च करते रहे हों लेकिन कई ऐसे भी हैं जिन्होंने करण जौहर की फिल्म करने से टो टूक मना कर दिया था। जी हां ये दर्द छलका है करण जौहर का एक टीवी शो पर। वैसे तो अब तक आपने फिल्ममेकर करण जौहर को ‘कॉफी विद करण’ शो होस्ट करते और सिलेब्रिटीज का इंटरव्यू करते देखा होगा लेकिन हाल ही में उन्होंने ऐक्ट्रेस नेहा धूपिया को इंटरव्यू दिया। इसमें उन्हें अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा ने भी जॉइन किया। इंटरव्यू के दौरान उस वक्त करण जौहर का दर्द छलका जब उन्होंने बताया कि कैसे बॉलिवुड के तीन सुपरस्टार्स ने उनकी फिल्में रिजेक्ट कीं। करण के मुताबिक, उन्होंने कई बार शाहिद कपूर को फिल्म में कास्ट करने की कोशिश की लेकिन हर बार उन्होंने उनके ऑफर को ठुकरा दिया।

वोग के शो BFFs के सेंकड सीजन को नेहा धूपिया होस्ट कर रही हैं। शो के पहले मेहमान बने करण से कई तीखे सवाल भी किए गए जिसका उन्होंने बखूबी जवाब दिया। करण ने बताया कि शाहिद ही नहीं, अर्जुन कपूर ने भी उन्हें इनकार कर दिया। वहीं, रणवीर सिंह ने उनकी दो फिल्मों में काम करने से इनकार कर दिया। बता दें, करण फिल्मों के अलावा टीवी जगत का भी बड़ा चेहरा बन चुके हैं। वह कई रिऐलिटी शोज को जज करते हैं। इस बारे में वह कहते हैं कि उन्हें पैसे कमाने के लिए सेरिमनी अटेंड करने से लेकर रिऐलिटी शो तक को जज करना पड़ता है।

रणवीर सिंह जल्द ही रोहित शेट्टी और करण जौहर द्वारा मिल कर बनाई जा रही फिल्म ‘सिंबा’ में नजर आने वाले हैं। वहीं, करण जौहर भी जल्द अपने धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले शाहिद कपूर के भाई इशान खट्टर और श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर को फिल्म ‘धड़क’ से लॉन्च करने वाले हैं।

रणबीर कपूर अपनी को-एक्ट्रेस आलिया और दोस्त करण जौहर से बेहद खफा हैं। अभी कुछ ही दिन पहले मीडिया में रिपोर्ट्स थी कि रणबीर आलिया को डेट कर रहे हैं। बताया गया कि इस फिल्म के सेट पर इनके बीच नदजीकियां भी बढ़ती नजर आ रही है। अब मीडिया में आई लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो ये खबर महज अफवाह थी। फिल्म का प्रचार करने के लिए आलिया और करण के पब्लिसिस्ट्स ने मीडिया में ऐसी खबरें फैलाई।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...