Gossipganj.com
Film & TV News

राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद पहुंचे ब्रह्मास्त्र के सेट पर, टीम ने किया स्वागत

राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद बुल्गारिया के राष्ट्रपति रुमेन रादेव के साथ ब्रह्मास्त्र के सेट पर पहुंचे। आपको बता दें कि ब्रह्मास्त्र की शूटिंग इस वक्त बुल्गारिया में हो रही है। फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की टीम को बुल्गारिया में अपने सेट्स पर बुधवार रात को 2 स्पेशल गेस्ट का स्वागत करने का मौका मिला। जहां इस फिल्म की शूटिंग चल रही है वहां सोफिया के एक स्टूडियो में भारत के राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद और बुल्गारिया के राष्ट्रपति रुमेन रादेव पहुंचे।

इन तस्वीरों में राष्ट्रपति की बात सुनते रणबीर, आलिया और अयान को देखा जा सकता है। एक तस्वीर में रणबीर राष्ट्रपति कोविंद और राष्ट्रपति रादेव का स्वागत करते देखे जा सकते हैं। बता दें कि राष्ट्रपति इस समय 3 यूरोपीय देशों साइप्रस, बुल्गारिया और चेक रिपब्लिक की 8 दिनों की यात्रा पर हैं।

दोनों ही देशों के राष्ट्रपतियों ने रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी और फिल्म के क्रू से मुलाकात की। इस मौके पर फिल्म की टीम से दोनों ही राष्ट्रपतियों ने सिनेमा और भारत और बुल्गारिया के सांस्कृतिक संबंधों पर बात की। इस मौके की एक खास तस्वीरें भारत के राष्ट्रपति के ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की गई हैं। जाहिर है कि राष्ट्रपति को सेट पर पाकर टीम बेहद खुश हो गई।

गौरतलब है कि इस फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अलावा अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय भी महत्वपूर्ण भूमिका में दिखाई देंगे। ऐसा माना जा रहा है कि यह फिल्म अगले साल स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज हो जाएगी।