Gossipganj
Film & TV News

तनुश्री दत्ता का खुलासा | ये डायरेक्टर मुझे जबरन कपड़े उतार कर नाचने को कह रहा था

0 335

तनुश्री दत्ता ने अब बॉलीवुड के एक बड़े निर्माता-निर्देशक को लेकर बड़ी बात कही है। तनुश्री दत्ता ने निर्देशक विवेक अग्निहोत्री पर आरोप लगाया है कि उन्होंने उन्हें कपड़े उतार कर नाचने के लिए कहा।बीते गुरुवार को तनुश्री दत्ता ने मीडिया से खास बातचीत की। तनुश्री दत्ता ने साल 2005 में आई अपनी डेब्यू फिल्म चॉकलेट-डीप डाक्र सीक्रेट की शूटिंग के दौरान हुए एक वाकये का जिक्र किया।

तनुश्री दत्ता ने कहा कि सेट पर फिल्म के एक सीन में फिल्म के अभिनेता इरफान खान को मुझे देखकर फेस एक्सप्रेशन देना था। उस वक्त फिल्म के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने मुझसे कहा कि ‘कपड़े उतार कर नाचो’ जबकि मैं उस सीन में थी भी नहीं।

तनुश्री ने आगे कहा कि उनकी यह बात सुनकर मैं हैरान रह गई। लेकिन इससे पहले कि मैं वहां जवाब देती इरफान खान ने तुरंत निर्देशक को टोका और कहा कि ‘ये आप क्या कह रहे हैं… उन्हें ऐसा करने की जरूरत नहीं है…मुझे एक्टिंग आती है।’

इतना ही नहीं फिल्म के दूसरे कलाकार सुनील शेट्ठी भी वहां मौजूद थे। उन्होंने भी निर्देशक को इस बात के लिए टोका। सुनील शेट्ठी ने निर्देशक के इस बात पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि ‘मैं आऊं क्या वहां इशारा देने के लिए’? निर्देशक विवेक अग्निहोत्री के बारे में तनुश्री ने कहा कि वो चाहते थें कि मैं कपड़े उतार कर नाचूं ताकि अभिनेता मेरे इशारे देखकर अपना फेस एक्सप्रेशन दें।

तनुश्री ने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में इरफान खान और सुनील शेट्ठी जैसे अच्छे लोग भी हैं। डीएनए से खास बातचीत के दौरान तनुश्री दत्ता ने यह भी कहा कि शूटिंग के वक्त उन्हें तेज बुखार था। उन्होंने डायरेक्टर से एसी बंद करने की गुजारिश की। इसपर डायरेक्टर ने उनसे कहा कि ‘तुमको ठंड लग रही है तो हम सब गर्मी में मरें क्या।’

आपको बता दें कि तनुश्री दत्ता ने इससे पहले मशहूर एक्टर नाना पाटेकर पर गंभीर आरोप लगाए हैं। तनुश्री दत्ता ने आरोप लगाया है कि फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ की शूटिंग के वक्त एक स्पेशल नंबर के दौरान नाना पाटेकर ने उनके साथ अश्लील हरकत की थी। तनुश्री के मुताबिक नाना पाटेकर उनके साथ कुछ इंटिमेट सीन्स करना चाहते थे।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...