Gossipganj
Film & TV News

तापसी पन्नू ने कहा वो रोमांटिक नहीं है, लेकिन हर तरह की भूमिका चाहती हैं

0 93

तापसी पन्नू ने कहा वो रोमांटिक नहीं है, लेकिन हर तरह की भूमिका चाहती हैं, फिल्म ‘पिंक’ और ‘नाम शबाना’ में मजबूत किरदार निभाने से लेकर ‘जुड़वां-2’ में ग्लैमरस भूमिका निभाने तक, तापसी का करियर ग्राफ विविधतापूर्ण रहा है और वह भविष्य में भी इसे कायम रखना चाहती हैं। यह पूछे जाने पर कि ‘जुड़वां-2’ की तरह क्या वह और ग्लैमरस किरदार करना चाहेंगी तो तापसी ने आईएएनएस को बताया, “मैं इसे बरकरार रखना चाहूंगी। मैं एक कलाकार हूं और एक कलाकार होने के नाते विविधता इसका हिस्सा है। मैं खुद को एक तरह की भूमिका तक सीमित नहीं रखना चाहती।”

लैक्मे फैशन वीक (एलएफडब्ल्यू) स्प्रिंग/समर 2018 के पहले दिन यहां अभिनेत्री ने ‘लेबल बाइ रितु कुमार’ ब्रांड के लिए रैंप वॉक किया। तापसी अपनी अगली फिल्म ‘दिल जंगली’ की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं। उन्होंने कहा, “मैं एक अभिनेत्री के रूप में रनवे पर चल रही हूं, न कि मॉडल के तौर पर..अगर मैं मॉडल की तरह रैंप वॉक करूंगी तो बेहद खराब लगूंगी क्योंकि मैं चेहरे को स्ट्रेट नहीं रख सकती। मैं जो भी कर रही हूं, उसका आनंद लेना पसंद करती हूं और मैं बस यही कर रही हूं।”

यह पूछे जाने पर कि फैशन को वह कैसे परिभाषित करती हैं तो उन्होंने कहा, “मेरा मानना है कि जब आपकी अपनी कोई स्टाइल होती है जो वह फैशन बन जाता है। फैशन कुछ इस तरह का नहीं होता है, जो आपके व्यक्तित्व पर हावी हो जाए। मुझे लगता है कि इसका आपके व्यक्तित्व के साथ अच्छे से सहजता के साथ संयोजन होना चाहिए, ताकि आपके व्यक्त्वि में निखार आए।”

आगामी फिल्म ‘दिल जंगली’ की रिलीज के लिए उत्साहित ऐक्ट्रेस तापसी पन्नू ने कहा कि वह असल जिंदगी में फिल्म के किरदार से बिल्कुल विपरीत हैं और वह रोमांटिक नहीं हैं। तापसी ने बातचीत में कहा, ‘मैं बिल्कुल भी रोमांटिक नहीं हूं, हालांकि फिल्म में मेरा किरदार बहुत रोमांटिक है।’

रोमांटिक फिल्म ‘दिल जंगली’ दीपशिखा देशमुख और जैकी भगनानी द्वारा निर्मित है। आलिया सेन शर्मा द्वारा निर्देशित फिल्म 6 फरवरी को रिलीज होगी। इसमें साकिब सलीम, अभिलाष थापलियाल, निधि सिंह और श्रृष्टि श्रीवास्तव जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

‘पिंक’ की ऐक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें पर्दे पर रोमांस करना बहुत मुश्किल लगता है।उन्होंने कहा, ‘कैमरे पर इस तरह की भूमिका निभाना मेरे लिए मुश्किल है क्योंकि मैं इस तरह की नहीं हूं। यहां तक कि मैं अपने किरदार कोरोली नायर से कहीं भी मेल नहीं खाती, चाहे कपड़े पहनने की बात हो, बोलने की या प्रतिक्रिया देने की।’

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...