Gossipganj
Film & TV News

बॉलीवुड में स्टारकिड्स के सामने न्यूकमर्स का टैलेंट दब जाता है, तापसी पन्नू

0 28

बॉलीवुड में स्टारकिड्स के सामने न्यूकमर्स का टैलेंट दब जाता है, तापसी पन्नू, एक्ट्रेस तापसी पन्नू अपने काम के दम पर बॉलीवुड में अपनी खास पहचान बना चुकी हैं। साउथ फिल्म इंडस्ट्री में वह पहले ही अपनी जगह बना चुकी थीं और अब बॉलीवुड में अपना कमाल दिखा रही हैं। तापसी ने हाल ही में इंडस्ट्री में वंशवाद के मुद्दे पर अपने दिल की बात कही।

2017 में बॉलीवुड में वंशवाद का मुद्दा काफी हावी रहा था। अब तापसी पन्नू ने इस बारे में खुलकर बात की है। उन्होंने कहा कि उन्हें कभी-कभी लगता है कि स्टार किड्स को सारा लाइमलाइट सिर्फ उनकी मौजूदगी के कारण मिल जाता है, जबकि जिन न्यूकमर्स ने अपनी पहचान बनाने के लिए कड़ी मेहनत की होती है उन्हें नजरअंदाज कर दिया जाता है। तापसी ने यह भी कहा कि उनके जैसे ऐक्टर्स ने स्टारडम तक पहुंचने के लिए काफी मेहनत की है। इसके बावजूद उनके हाथों से कई प्रॉजेक्ट्स चले जाते हैं। इससे उन्हें काफी तकलीफ होती है।

काम की बात करें तो तापसी इससे पहले फिल्म ‘जुड़वा 2’ में वरुण धवन के साथ नजर आई थीं। इस फिल्म में उनके साथ जैकलीन फर्नांडीस भी थीं। फिलहाल तापसी की झोली में कई फिल्में हैं। वह ‘दिल जंगली’, ‘सूरमा’, ‘मुल्क’ और ‘मनमर्जियां’ जैसी फिल्मों में नजर आने वाली हैं।

तापसी ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरआत साल 2010 में तेलगु फिल्म राघवेन्द्र राव निर्देशित फिल्म झूमंडी नादम से की थी। तापसी की दूसरी फिल्म तमिल डेब्यू थी, आदुकलम इस फिल्म में उनके अपोजिट धनुष नजर आये थे।  फिल्म ब्लॉकबस्टर हिट हुई थी। इस फिल्म ने नेशनल फिल्म अवार्ड्स में 6 नेशनल अवार्ड अपने नाम किये थे।

तापसी ने अपना साल 2013 में बॉलीवुड डेब्यू फिल्म चश्मेबद्दूर से किया था।  हालंकि इस फिल में वह कॉलेज बबली गर्ल के किरदार में नज़र आई थी।  वंही दूसरी बॉलीवुड फिल्म में तापसी एक बहुत तेज तर्रार आईबी के एजेंट में रूप में नजर आयीं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...