Gossipganj
Film & TV News

सोनू निगम के बाद सुशांत सिंह राजपूत भी उतरे अभिजीत के समर्थन में

1

सोनू निगम के बाद सुशांत सिंह राजपूत भी उतरे अभिजीत के समर्थन में , ट्विटर को लेकर बॉलीवुड सेलेब्स चर्चा में हैं। अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने के चलते ट्विटर से हटाए गए अभिजीत भट्टाचार्य के समर्थन में उतरे सिंगर सोनू निगम ने एक साथ 25 ट्वीट कर अपनी भड़ास निकालते हुए ट्विटर से हट जाने का ऐलान कर दिया है। इस पर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत भी समर्थन करते नज़र आए। उन्होंने सोशल मीडिया पर होने वाली ट्रोलिंग पर अपनी भड़ास निकाली।

सुशांत ने कहा कि जब आपके बारे में अच्छा बोला जाता है आप सुनते नहीं है लेकिन जैसे ही आपके बारे में बुरा बोला जाता है आप सुनने लगते हैं। इसी के चलते उन लोगों की ओर ध्यान जाता है। एक तो यह इंजीनियर ट्रोल उस पर यह ध्यानाकर्षण ट्रोल उसे मैं गंभीरता से लूं। इतना पागल मैं नहीं हो सकता।”

सुशांत ने कहा कि, ”मेरी बातों को आप ध्यान से सुनिए कि कुछ महीनों में कुछ लोगों को छोड़कर कोई भी सोशल मीडिया को संजीदगी से नहीं लेगा। खासकर उन बातों को जिनकी ट्रोलिंग होती है। इस तरह की इंजीनियर ट्रोलिंग की शुरुआत रशिया में हुई और फिर यह अमेरिका में। अब भारत में यह हो रहा है। ट्रोलिंग करने के लिए लोगों को रुपए मिलते हैं। दूसरा आपने लोगों को एक ऐसा माध्यम दे दिया है, जो लोगों को उनकी बात रखने का अवसर देता है। हॉवर्ड में एक टेस्ट भी किया गया, जिसमें ऐसा रखा गया कि सुनने वालों को 10 रूपये मिलेंगे और बोलने वालों को 5 रूपये। आप यकीन नहीं मानेंगे सुनने वालो से ज्यादा बोलने वाले थे जबकि उन्हें पैसे कम मिल रहे थे। इसका कारण यह है कि सभी चाहते है कि उनकी बात सुनी जाए। इसी तरह आपने लोगों को बोलने के लिए एक मंच दे दिया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.