सोन चिरैया के लिए डाकू बन गए सुशांत सिंह राजपूत, लुक हुआ रिवील

0
89
सोन चिरैया

सोन चिरैया के लिए डाकू बन गए सुशांत सिंह राजपूत, लुक हुआ रिवील, सुशांत सिंह राजपूत बॉलीवुड के उन कुछ युवा सितारों में से हैं जो अपने लुक से काफी प्रयोग करते रहते हैं। अब ऐसा ही कुछ सुशांत सिंह राजपूत की अगली फिल्म सोन चिरैया में भी नजर आने वाला है। फिल्म चंबल के बीहड़ों पर आधारित है, और चंबल का नाम आने पर जाहिर है डाकू तो आएंगे ही। जी हां, सुशांत सिंह राजपूत फिल्म में डाकू का ही किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में उनके साथ भूमि पेडनेकर नजर आएंगी। वैसे भी भूमि को देसी किरदार करने के लिए पहचाना जाता है और उनका अच्छा रिकॉर्ड भी रहा है।

इसे भी पढ़िए:   दंगल नहीं रिलीज़ होगी पाकिस्तान में

ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी फिल्म सोन चिरैया से अपना पहला लुक ट्विटर पर शेयर किया है। इस फोटो में वह एक डकैत के गेटअप में नजर आ रहे हैं। बता दें कि फिल्म की पृष्ठभूमी चंबल के डकैतों पर आधारित है। फिल्म का निर्देशन अभिषेक चौबे कर रहे हैं। इससे पहले चौबे ‘उड़ता पंजाब’, ‘इश्किया’ और ‘डेढ़ इश्किया’ जैसी फिल्में निर्देशित कर चुके हैं। सुशांत इन दिनों चंबल की घाटियों में शूटिंग में व्यस्त हैं।

सुशांत ने बताया कि फिल्म की शूटिंग पूरी मेहनत से की जा रही है। सुशांत फिल्म की तैयारी के लिए पहले ही चंबल पहुंच गए थे। वह यहां की घाटियों में घूम रहे हैं, यहां की बोली सीख रहे हैं और खुद को अपने रोल के लिए तैयार कर रहे हैं। ‘सोन चिरैया’ की कहानी 1970 के दशक की है। जब चंबल के बीहड़ों मे दुर्दांत डाकुओं का साम्राज्य हुआ करता था। फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत और भूमि पेडनेकर के अलावा मनोज वाजपेयी, आशुतोष राणा और रणवीर शौरी भी नजर आएंगे।

इसे भी पढ़िए:   मुंबई की सड़कों पर रात के अंधेरे में सलमान खान साइकल चलाते नज़र आए

टीवी के बाद फिल्मी दुनिया में कदम रखने वाले सुशांत सिंह राजपूत पहली फिल्म काई पो चे से ही लाइमलाइट में बने हुए हैं। शुद्ध देसी रोमांस, ब्योमकेश बख्शी और एम।एस।धोनी जैसी फिल्में करने के बाद अब एक नई फिल्म की तैयारी में जुटे हैं।

इसे भी पढ़िए:   मौत ने ओम पुरी को कई परेशानियों से मुक्ति दिला दी, नसीरूद्दीन शाह ने कहा

LEAVE A REPLY

one × four =