मैडम तुसाद म्यूजियम में सनी का स्टेचू लगाया जाएगा, जम कर लीजिए सेल्फी

0
52
मैडम तुसाद म्यूजियम

मैडम तुसाद म्यूजियम में सनी का स्टेचू लगाया जाएगा, जम कर लीजिए सेल्फी, बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी इस वक्त बहुत ही खुश नजर आ रही है। जी हां आपको बता दें कि अपनी अदाओं और हुस्न से नौजवानों का दिल धड़का देने वाली सनी का पुतला तैयार किया जा रहा है। खबर है कि दिल्ली के मैडम तुसाद म्यूजियम में सनी का स्टेचू लगाया जाएगा। एक बयान में कहा गया है, इसे दूसरी मशहूर हस्तियों के पुतलों के साथ प्रदर्शित किया जाएगा। लंदन से आया विशेषज्ञ कलाकारों का एक दल मुंबई में सनी से मिला, जहां उन्होंने 200 से ज्यादा विशेष नाप और तस्वीरें लीं ताकि एक प्रमाणिक आकार की रचना की जा सके। सनी ने कहा, मेरा पुतला लगाने के लिए मैडम तुसाद की आभारी और रोमांचित हूं। मेरे लिए मेरी मोम की प्रतिमा का होना पूरे तरीके से आह्लादित करने वाला है।

इसे भी पढ़िए:   अक्षय कुमार के इस ट्वीट को री ट्वीट करने पर अक्षय कुमार दे रहे हैं तोहफा

सनी ने आगे कहा कि यह पहली दफा है जब मैं एक लंबी सिटिंग से गुजरी और मैं पूरी टीम का शुक्रिया अदा करना चाहूंगी जिसने इसे एक अनूठा और यादगार अनुभव बनाया। मैं ‘खुद’ को देखने के लिए उत्साहित हूं और अपने प्रशंसकों की प्रतिक्रिया का इंतजार बेसब्री से करूंगी। यह इस साल के अंत में प्रदर्शित की जाएगी। मर्लिन एंटरटेनमेंट इंडिया प्राइवेड लिमिटेड के महाप्रबंध और निदेशक अंशुल जैन ने अभिनेत्री के बड़े प्रशंसक आधार की ओर इशारा करते हुए कहा, उनकी प्रतिमा की घोषणा करना हमारे लिए भी समान रूप से उत्साहित करने वाला है और हम निश्चित रूप से कह सकते हैं कि इसके जरिए उनके लाखों प्रशंसक बहुत सारी सेल्फी के साथ कई यादगार लम्हों को अपने साथ घर ले जाएंगे। संग्राहलय में कटरीना कैफ, माधुरी दीक्षित, करीना कपूर खान, सलमान खान, कपिल शर्मा, सचिन तेंदुलकर जैसे कई सितारों के पुतले हैं।

इसे भी पढ़िए:   'ट्यूबलाइट' के ट्रेलर से पहले आएगा 'द रेडियो सॉन्ग'

बॉलीवुड में फिल्म ‘जिस्म-2’ से अपने फिल्मी करियर शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस सनी लियोनी बहुत जल्द ही कामयाबी की बुलंदियों को छूती जा रही हैं। यही वजह है कि दिल्ली के मैडम तुसाद म्यूजियम में उनका पुतला लगाने की बात की जा रही है। इसके लिए सनी के कईं फोटोज और शरीर के 200 मेजरमेंट लिए गए हैं। वहीं मर्लिन एंटरटेनमेंट इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के डायरेक्टर और जनरल मैनेजर अंशुल जैन बताया कि सनी के बढ़ते फैंस की वजह से ऐसा फैसला लिया गया है और उनके लाखों फैंस सनी के पुतले के साथ सेल्फी लें अपने साथ यादों को जोड़ेंगे।

इसे भी पढ़िए:   ऋषि कपूर को ट्विटर पर कहा तुम इच्छाधारी हिन्दू हो, जानिए क्यों?

LEAVE A REPLY

three + 17 =