Gossipganj
Film & TV News

वीरमादेवी बनेंगी सनी लियोनी, साउथ में करेंगी धमाका!

0 31

वीरमादेवी बनेंगी सनी लियोनी, साउथ में करेंगी धमाका! बॉलीवुड में अपने डांस-रोमांस और अदाओं से धूम मचा चुकी एक्ट्रेस सनी लियोनी के फैंस के लिए खुशखबरी है। सनी अब बहुत जल्द साउथ की एक फिल्म में नजर आने वाली है। ये एक तमिल फिल्म होगी। जिसका नाम ‘वीरमादेवी’ होगा। फिल्म ऐतिहासिक थीम पर बेस है जो एक्शन से भरपूर होगी। हाल ही में फिल्म का पोस्टर रिलीज किया गया। इस मौके पर एक्ट्रेस सनी लियोनी के साथ फिल्म के डायरेक्टर वीसी वैदिवुदैयान भी मौजूद थे। फिल्म के पोस्टर में तमिल भाषा में वीरमादेवी लिखा हुआ है। प्रोड्यूसर पोंस स्टेफिन ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से इस मौके पर चार तस्वीरें पोस्ट की है।

इसके अलावा सनी लियोन ने एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वो तमिल बोलती हुई नजर आ रहीं हैं। सनी लियोन के इस पोस्टर के रिलीज होने के बाद #Veeramadevi ट्विटर पर ट्रेंड भी होने लगा। साथ ही सनी लियोन का वीडियो भी काफी पसंद किया जा रहा है। वीडियो में उन्होंने कहा कि मैं पीरियॉडिक फिल्म ‘वीरमादेवी’ करके काफी उत्सुक हूं। बता दें कि सनी लियोनी वीरमादेवी का ही रोल निभा रही हैं। पोस्टर का टाइटल लुक काफी अट्रैक्टिव है, क्योंकि ‘वीरमादेवी’ गोल्डन कलर में लिखा हुआ है। ‘वीरमादेवी’ तमिल के अलावा अन्य भाषाओं में भी रिलीज होगी।

हालांकि, फिल्म के इस पोस्टर में सनी लियोनी के लुक को रिवील नहीं किया गया है। वैसे इस फिल्म से जुड़ी दूसरी जानकारी यहां शेयर की गई है। इस फिल्म में सनी लीड रोल यानि ‘वीरमादेवी’ के किरदार में नजर आएंगी। जिसके लिए सनी लियोनी के लुक को पूरी तरह से बदला जाएगा।

इस फिल्म से जुड़ी एक जानकारी पहले भी आई थी कि वो ‘वीरमादेवी’ के लिए ‘बाहुबली’ फेम अनुष्का शेट्टी से भी ज्यादा मेहनताना ले रही हैं। हालांकि, फिल्म के प्रोड्यूसर पहले उनकी इतनी बड़ी फीस के लिए तैयार नहीं हो रहे थे लेकिन बाद में उन्होंने सनी की बात मान ली और उसी फीस पर राजी हो गए। अभी हाल ही में सनी, अरबाज खान के साथ फिल्म ‘तेरा इंतजार’ में नजर आई थीं। हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ ज्यादा कमाल तो नहीं कर पाई लेकिन ये अच्छा रहा कि तमिल फिल्मकारों की नजर सनी पर पड़ गई और उन्होंने सनी को अपनी फिल्म में लेने की सोची।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...