Gossipganj
Film & TV News

सनी लियोन ने एडल्ट एजुकेशन पर कहा, ये तो मां बाप से सीखने को मिलता है!

1

सनी लियोन ने एडल्ट एजुकेशन पर कहा, ये तो मां बाप से सीखने को मिलता है! पोर्न स्टार से बॉलीवुड एक्ट्रेस बनीं सनी लियोन लोगों के दिलों पर जमकर राज करती नजर आती हैं। हाल ही में सनी लियोन सेक्स एजुकेशन पर अपनी बात रखती दिखाई दीं। सनी लियोन ने एक इंटरव्यू में सेक्स एजुकेशन से लेकर उनके नाम पर कर्नाटक में हुए प्रदर्शन पर खुलकर अपनी बात सबके सामने रखी। ये इंटरव्यू अभी प्रसारित नहीं हुआ है लेकिन इसके कुछ अंश सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ये पूरा प्रोग्राम 22 जनवरी को प्रसारित होगा।

सनी लियोन ने सेक्स एजुकेशन पर बात करते हुए कहा कि यह कोई ऐसी चीज नहीं जिसे टीचर से सीखा जा सके। ये तो मां-बाप से सीखने को मिलता है। वहीं सनी लियोन ने कर्नाटक में उनके खिलाफ विरोध प्रदर्शन पर कहा कि उन्हें समझ में नहीं आता कि किसी कलाकार का स्टेज शो किसी के विरोध का कारण कैसे बन सकता है।

सनी इन दिनों अपने वैक्स स्टैच्यु को लेकर भी चर्चा में हैं। दरअसल सनी लियोन का वैक्स स्टेच्यु लंदन के मशहूर मैडम तुसाद म्युजियम में लगने जा रहा है। इस पर खुशी जाहिर करते हुए उन्होंने कहा कि वह इसके लिए मैडम तुसाद की आभारी हैं। इसके बारे में जानकर वह काफी उत्साहित हैं लेकिन अब सनी लियोन का ये इंटरव्यू सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बन रहा है।

आपको बता दें कि नए साल के जश्न के लिए बैंगलुरू में 31 जनवरी को सनी लियोनी का डांस शो का प्रोग्राम था। इस प्रोग्राम पर कुछ दक्षिणपंथी संगठनों ने अपना विरोध सामने रखा था। इन लोगों ने कार्यक्रम का विरोध करते हुए कहा था कि सनी लियोनी जिस बैकग्राउंड से आती हैं उसके चलते वो हमारे शहर में प्रोग्राम नहीं कर सकती हैं। इस संगठन के विरोध के बाद आखिरकार आयोजकों को सनी लियोनी का प्रोग्राम कैंसिल करना पड़ा था।

Leave A Reply

Your email address will not be published.