Gossipganj
Film & TV News

गेम ऑफ थ्रोन्स के इस किरदार को एक झटके में ठुकराया सनी लियोनी ने

0 170

गेम ऑफ थ्रोन्स ने दुनिया भर में जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की है। भारत में भी इस वेबसीरीज़ को नेटफ्लिक्स इस्तेमाल करने वाले लोगों ने हाथो-हाथ लिया है। ए सॉन्ग ऑफ आइस एंड फायर नाम की किताब पर आधारित इस शो को दुनिया के सबसे बेहतरीन शोज़ में गिना जाता है। जाहिर है, कोई भी भारतीय कलाकार इस शो का हिस्सा बनने पर रोमांचित महसूस करेगा लेकिन एक्ट्रेस सनी लियोनी के साथ ऐसा नहीं है। उन्होंने हाल ही में खुलासा किया कि उन्हें गेम ऑफ थ्रोंस में एक रोल ऑफर किया गया था।

गौरतलब है कि सनी लियोनी 2011 में बिग बॉस शो से बेहद लोकप्रिय हुई थीं और उन्होंने 2012 में जिस्म 2 के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था। सनी ने डेनियल वेबर से शादी की है और इस कपल के तीन बच्चे हैं। सनी ने 2017 में लातूर से निशा नाम की बच्ची को एडॉप्ट किया था और उन्होंने मार्च 2018 में सरोगेसी के सहारे दो बच्चों नोवाह और एशर को अपनी फैमिली में शामिल किया था। सनी अपनी बायोपिक को लेकर भी चर्चा में बनी हुईं हैं। इस बायोपिक को Zee5 पर देखा जा सकता है।

सनी ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में बताया कि वे इस मौके पर काफी उत्साहित थीं लेकिन फिर उन्होंने इस रोल को करने से मना कर दिया। फ्री प्रेस जर्नल की एक रिपोर्ट के अनुसार, सनी को हाल ही में एक रोल के लिए ऑफर किया गया था। सनी ने कहा कि मुझे एक दिन मेसेज आया जिसमें एक शख़्स ने मुझे कहा – मैं जानता हूं कि कास्ट की सभी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं और ये एकदम लास्ट मिनट है लेकिन हम गेम ऑफ थ्रोन्स में एक रोल के लिए आपको कास्ट करना चाहते हैं। मैं उस समय उनकी बात सुन हैरान रह गई थी। हालांकि सनी ने कहा कि ये ऑफर फेक था। जब उन्होंने इस मामले की जांच पड़ताल की थी तो उन्होंने पाया था कि गेम ऑफ थ्रोन्स का ये ऑफर असली नहीं है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...