Gossipganj.com
Film & TV News

सनी लियोन का एप लांच, कर लो दुनिया मुट्ठी में

सनी लियोन का एप लांच, कर लो दुनिया मुट्ठी में , बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस सनी लियोनी के दुनिया भर में लाखों फैन्स हैं जो उन्हें बहुत चाहते हैं, इसलिए सनी अब अपने फैन्स को एक तोहफा देने वाली हैं। बता दें कि वो तोहफा ये है कि 5 दिन बाद सनी लियोन का एप लॉन्च होने वाला है।

जी हां, सनी ने ट्विटर के जरिए खुद इस बात की जानकारी दी है। पहले सनी ने ट्वीट किया, ‘मैं ये बताते हुए बहुत उत्साहित महसूस कर रही हूं कि 6 दिनों के अंगर मैं खुद का ऐप लॉन्च करने जा रही हूं। एक्सक्लूसिव कंटेंट के लिए इसे अभी प्री-रजिस्टर करें’।

इसके बाद उन्होंने फिर ट्वीट किया और लिखा, ‘मेरा ऑफिशयल एप लॉन्च होने में 5 दिन बचे हैं। क्या आपने अभी तक रजिस्टरेशन किया?’

बता दें कि सनी लियोन ने इससे पहले भी साल 2014 में अपना एप लॉन्च किया था। सनी लियोन का एप काफी पंसद भी किया गया था। सनी लियोनी का असली नाम नाम करनजीत कौर वोहरा है। बॉलिवुड में आने से पहले सनी पॉर्न की दुनिया में व्यस्त थीं। हालांकि सनी का पहले ऐसा कोई इरादा नहीं था और वह नर्सिंग की पढ़ाई कर रही थीं।सनी को हॉकी खेलना काफी पसंद था और वह लड़कों के साथ यह खेला करती थीं।

15 साल की थीं सनी लियोन, जब उन्होंने अपनी पहली नौकरी शुरू की। वह जर्मन बेकरी में अपनी पहली नौकरी की। वह जर्मन बेकरी में अपनी पहली नौकरी की। प्लेबॉय एंटरप्राइज के वाइस प्रेज़िडेंट ऑफ मार्केटिंग मैट एरिक्सन के साथ सनी का अफेयर था और उनसे उनका ब्रेकअप तब हुआ जब सनी ने दूसरे पुरुषों के साथ भी फिल्म करने के लिए हामी भर दी।कुछ रिपोर्ट्स में ऐसा भी कहा गया है कि सनी लियोनी ने पहली बार 11 साल की उम्र में किस किया और 1 6 वर्ष की उम्र में पहली बार एक बास्केटबॉल खिलाड़ी के साथ उन्होंने सेक्स किया था।
कहते हैं जब पहली बार सनी लियोन डेनियल वेबर से मिलने वाली थीं तो वहां जानकर देर से पहुंची थीं, क्‍योंकि वह डेनियल से बहुत इम्प्रेस नहीं थीं। हालांकि वेबर ने उनके होटल के कमरे में 24 गुलाब के फूल भेजे, जिसके दो साल बाद उन्होंने शादी कर ली।