Gossipganj
Film & TV News

प्रीति जिंटा के साथ 15 साल पहले वाला काम दोहराना चाहते हैं सनी देओल!

0 40

प्रीति जिंटा के साथ 15 साल पहले वाला काम दोहराना चाहते हैं सनी देओल! सनी देओल और प्रीति जिंटा एक लम्बे अरसे के बाद फिल्मों में एक साथ नार आने वाले है। सनी देओल अपनी आने वाली भैयाजी सुपरहिट को लेकर एक बार फिर से सुर्ख़ियों में है। यह फिल्म आखिरकार रिलीज़ होने वाली है। 7 पहले बनी यह फिल्म पिछले कुछ दिनों से लेकर कंट्रोवर्सिज का शिकार हुई थी। सनी की इस फिल्म में प्रीति का एक डांस नंबर होने वाला है। 15 साल बाद प्रीति और सनी किसी फिल्म में साथ आये है। प्रीति और सनी को किसी फिल्म में एक साथ देखन दर्शकों के लिए काफी एक्साइटमेंट से भरा होने वाला है।

प्रीति, इनदिनों फिल्मों में कम नज़र आती है। साथ ही सनी देओल पिछले बार ‘पोस्टर बोयज़’ में अपने बड़े भाई सनी देओल के साथ नज़र आये थे। इतना ही नहीं बॉबी ने कुछ दिनों बॉलीवुडलाइफ हिंदी को बताया था की वो पिछले कुछ सालों से डिप्रेशन से झुझ रहे थे लेकिन लगता है सलमान खान ने उनकी इन बातों को सुन लिया और उन्हें अपनी आने वाली फिल्म रेस 3 में काम करने का मौका दिया। बात करें भैय्याजी सुपरहिट कि तो फिल्म में  सनी देओल के साथ अमीषा पटेल, अरशद वारसी, श्रेयस तलपड़े अहम किरदार में नजर आएंगे।

प्रीति, इनदिनों फिल्मों से दूर है। वो इनदिनों आईपीएल को लेकर चर्चा में बनी हुई है। इतना ही नहीं आज प्रीति के जन्मदिन के मौके पर बॉबी देओल और सलमान खान ने उन्हें सरप्राइज कर दिया था। सनी और प्रीति 15 साल पहले 2003 में  आई फिल्म द हीरो: Love Story of a Spy में नजर आए थे। अब प्रीति और सनी एक बार किसी फिल्म के जरिये वापस आ रहे है। मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबि‍क, 7 साल पहले इस फिल्म को बनाने का तय हुआ था लेकिन प्रीति ने साल 2016 में इस फिल्म के शड्यूल को पूरा किया था।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...