Gossipganj
Film & TV News

सिलाई मशीन पर नज़र आए वरूण धवन, सुई धागा का फर्स्ट लुक

0 71

सिलाई मशीन पर नज़र आए वरूण धवन, सुई धागा का फर्स्ट लुक , हाल ही में बॉलीवुड ऐक्टर वरुण धवन तब सुर्खियों में आए थे जब उनका ई-चालान हुआ था। अब वह एक बार फिर चर्चा में हैं। हालांकि, इस बार वजह सोशल मीडिया पर उनकी पोस्ट की गई तस्वीर है। इस फोटो को शेयर करते हुए वरुण ने लिखा है, हाथ-पैर का मेल गुरु, सुई-धागे का खेल शुरू! बता दें, यह फिल्म 2018 में गांधी जयंती के मौके पर रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन शरत कटारिया कर रहे हैं।

दरअसल, वरुण ने सिलाई करते हुए अपनी एक तस्वीर ट्विटर पर शेयर की है। यह तस्वीर उनकी आने वाली फिल्म ‘सुई-धागा’ से है जिसमें उनके साथ ऐक्ट्रेस अनुष्का शर्मा नजर आएंगी। फोटो में वरुण सिलाई मशीन पर दर्जी के रोल में कपड़े की सिलाई करते नजर आ रहे हैं। बता दें, इसी महीने की शुरुआत में वरुण ने शूजित सरकार की फिल्म ‘अक्टूबर’ की शूटिंग पूरी की है। अप्रैल 2018 में रिलीज होने वाली इस फिल्म में वरुण ऐक्ट्रेस बनिता संधू के साथ नजर आएंगे।

इस फिल्म को लेकर गांधी जयंती के मौके पर एक वीडियो भी शेयर किया गया था जिसमें वरुण और अनुष्का ने कहा, “जो बना लौह से,  लहू से,  आगा से,  देश के लिए बना,  देश से बना सत्य का था आग्रह,  नई थी कल्पना। आत्मनिर्भरता के चरखे से किया पराधीनता का खात्मा। नाम था मोहनदास, पर कहते हैं जिसे महात्मा। सादे कपड़ों पे इरादे बुने, ऐसा दिया हमें सुई धागा। असली मेड इन इंडिया बापू को सुई धागा का सलाम। और हर उस कारगीर को सलाम जिसके दम से है, मेड इन इंडिया।”

इस वीडियो में वरुण और अनुष्का गांधीजी के आदर्शों को और स्वदेशी सामान को प्रमोट करते दिख रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स में रिवील किया गया कि अपने हनीमून और न्यू ईयर को सेलिब्रेट करने के बाद अनुष्का जनवरी के पहले वीक से इस फिल्म के लिए काम करना शुरू करेंगी। ये फिल्म गले साल गांधी जयंती के मौके पर रिलीज की जाएगी।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...