Gossipganj
Film & TV News

सुधांशु पांडे का पहला सोलो सिंगल म्यूजिक वीडियो रिलीज़

सोलो सिंगिंग में कर रहे हैं डेब्यू

0 304

सुधांशु पांडे का पहला सोलो सिंगल म्यूजिक वीडियो रिलीज़, एक दशक के बाद बॉलीवुड अभिनेता सुधांशु पांडे सोलो सिंगिंग में अपना डेब्यू कर रहे हैं। सुधांशु पांडे जिन्होंने भारत के पहले बॉय बैंड – ए बैंड ऑफ बॉयज़ – के साथ संगीत जगत में धूम मचाई थी, और आगामी रजनीकांत की फिल्म “2.0” में एक दुष्ट वैज्ञानिक की भूमिका निभा रहे हैं, सुधांशु पांडे ने अपना पहला सिंगल “तेरी अदा” रिलीज़ कर दिया हैं। दिलचस्प बात यह है कि सुधांशु पांडे ने न केवल वीडियो में अभिनय किया है बल्कि इसे प्रोडूस भी किया हैं। सोंग का म्यूजिक विडियो काफी स्टाइलिश हैं, जिसमे सुधांशु पांडे एक माफिया डॉन की भूमिका में नजर आयेगे, सोंग का टाइटल ‘तेरी अदा’ हैं और इसे मेहुल गाँधी ने डायरेक्ट किया हैं। “मैंने पार्टली रवि सिंघल के साथ इस गाने को लिखा हैं, और रवि ने इसे कंपोज़ भी किया हैं।” ऐसा सुधांशु पांडे ने कहा।

जब उनकी संगीत यात्रा के बारे में पूछा गया, तो सुधांशु पांडे अपनी पुरानी यादो में खो गए और बताया, “मैं नैनीताल से मुंबई आया था। मैं मुंबई में किसी को नहीं जानता था। लेकिन भगवान ने मुझे रास्ता दिखाया। मैंने टीवी विज्ञापनों और प्रिंट विज्ञापनों में काम करना शुरू कर दिया। मैंने कुछ विज्ञापन किए, जो फेमस हो गए। मैंने शशि कपूर के बेटे कुणाल कपूर के साथ विज्ञापन किया,जो विज्ञापन दुनिया में सबसे प्रसिद्ध चेहरों में से एक हैं। हालांकि, किस्मत में कुछ और ही लिखा था, और मैं देश के पहले बॉय बैंड, ए बैंड ऑफ बॉयज़ का हिस्सा बन गया। और मैंने गाना शुरू कर दिया, और दुनिया घूमने लगा। हमने बहुत सारे शोज़ किये, ‘गोरी’ और ‘मेरी नींद’ जैसे गाने हिट बन गए।” ऐसा सुधांशु पांडे ने कहा, जो अनिल कपूर की हिट टीवी श्रृंखला 24 (सीजन 2) में अहम् भूमिका निभा चुके हैं।

सुधांशु पांडे, जिन्होंने रोहित बल और जे जे वलाया जैसे प्रसिद्ध फैशन डिजाइनरों के साथ काम किया है, जल्द ही अभिनय को अपना जुनून बनाया और बैंड ऑफ बॉयज़ को छोड़ कर एक्टिंग की और बढ़ गए। सुधांशु ने बहुत सारी हिट बॉलीवुड फिल्मों जैसे सिंघ इज़ किन्ग, सिंघम, दस कहानिया, सास बहू और सेंसेक्स, यकीन, मर्डर 2 में काम किया हैं। लेकिन अपनी किस्मत से कौन भाग सकता हैं, शायद इसीलिए एक बार फिर गायकी इनके जीवन में आ गई।

“बैंड छोड़ने के बाद, मैं अपने अभिनय करियर में लौट आया। लेकिन गायन ने मेरा पीछा नहीं छोड़ा। मेरे बहुत सारे दोस्त जो मुझे गायक के रूप में जानते थे, वो मुझे पूछते कि मैं संगीत में कुछ क्यों नहीं कर रहा, और अंत में, मैंने एक गायक के रूप में वापसी करने का फैसला किया। मैंने इस गाने को गाया है, निर्देशित किया है और यहां तक कि इसे प्रोडूयस भी किया हैं। यह मेरा पहला सोलो सिंगल है और मैं काफी उत्साहित हूं। यह जल्द ही लोगो तक पहुँच जायेगा।” सुधांशु ने कहा, जिन्हें अपने करियर की शुरुआत में सर्वश्रेष्ठ मेल मॉडल पुरस्कार से सम्मानित किया गया था।

सुधांशु, जिन्होंने अपनी हॉलीवुड डेब्यू फिल्म ‘द मिथ’ में जैकी चैन के साथ काम किया था, इन दिनों फिल्मों, टेलीविजन और वेब श्रृंखला के निदेशकों के साथ बातचीत कर रहे है। और इनका रुझान प्रोडक्शन की तरफ भी हैं, ताकि कंटेंट-ड्रिवेन फिल्मे बना सके। “मैं एक रचनात्मक व्यक्ति हूं और मैं अपने दर्शकों के लिए कुछ रोमांचक नई चीजे बनाने की उम्मीद कर रहा हूं,जिन्होंने हमेशा मुझे प्यार दिया हैं” सुधांशु ने कहा, जो खुद को पार्ट-टाइम कवि कहते हैं।

फैन्स जल्द ही उन्हें एक हॉलीवुड प्रोडक्शन हाउस द्वारा निर्मित एक हाई प्रोफ़ाइल वेब श्रृंखला में अभिनय करते देखेगे। हालांकि, उन्हें इसके बारे में बात करने से मना किया गया  हैं। “मुझे सिडनी में स्थित एक प्रसिद्ध हॉलीवुड प्रोडक्शन कंपनी द्वारा निर्मित एक बहुत ही हाई प्रोफ़ाइल वेब-श्रृंखला में नायक की भूमिका मिली हैं” उन्होंने कहा। यह प्रशंसकों के लिए अच्छी खबर है लेकिन फैन्स को कन्नड़ सुपरस्टार सुदीप के साथ ‘कोटिगोबा’ (कन्नड़) और शंकर द्वारा निर्मित “2:0” का इन्तेजार हैं, जिसमे रजनीकांत भी हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...