Gossipganj
Film & TV News

मणिकर्णिका से खुद के अलग होने पर सोनू सूद का खुलासा, कंगना रनौत परेशान

0 215

मणिकर्णिका के साथ कुछ ना कुछ लगा रहता है या यूं कहें कि कंगना रनौत के साथ कुछ ना कुछ लगा रहता है। खबर थी कि जबसे कंगना रनौत मणिकर्णिका की डायरेक्टर बन गई हैं तब से शूटिंग के वक्त कंगना ने कुछ कास्ट मेंबर्स को नीचा दिखाया। कंगना ने सोनू को बताने की कोशिश की कि उन्हें सेट पर क्या करना है। सोनू एक अनुभवी और टैलेंटेड एक्टर हैं। उन्होंने अब तक तमिल-तेलुगू और हिंदी में कई फिल्मों में काम किया है, ऐसे में सोनू ने इस फिल्म से तौबा कर ली।

फिल्म सेट से एक सोर्स द्वारा बताया गया- ‘हां सोनू फिल्म छोड़ चुके हैं। अब वह मणिकर्णिका का हिस्सा नहीं हैं। उन्होंने इस बाबत फिल्म प्रोड्यूसर को भी अपना फैसला बता दिया है। उनके हिसाब से जिसे लगता है कि वह डायरेक्शन के बारे में सब जानती हैं जबकी उनके पास कोई क्वॉलिफिकेशन नही हैं। ऐसे में कंगना को ऑफीशियली डायरेक्शन का हिस्सा दे दिया गया है। ऐसे में सोनू ने भी फिल्म से क्विट कर लिया।’

कंगना ने इस मामले में कहा था कि सोनू ने फिल्म इसलिए छोड़ी क्योंकि वो एक महिला निर्देशक के साथ काम नहीं करना चाहते थे और वे फिल्म की टीम को कुछ हिस्से शूट करने के लिए डेट्स नहीं दे रहे थे। वहीं सोनू के एक सूत्र के मुताबिक, सोनू ने इस फिल्म को कंगना के अनप्रोफेशनल व्यवहार के चलते छोड़ा है। ‘मणिकर्णिका’ की शूटिंग पूरी नहीं हुई है ऐसे में फिल्म के लटकने का खतरा मंडरा रहा है।

इस मामले में अब खुद सोनू सूद की प्रतिक्रिया आई है। उन्होंने कहा कि ‘मेरे लिए किसी भी डायरेक्टर का महिला या पुरूष होना मायने नहीं रखता बल्कि योग्यता मायने रखती है। गौरतलब है कि सोनू के फिल्म से बाहर होने के बाद कंगना ने साफ किया है कि वे सोनू के सीन्स को एक बार फिर नए कलाकार के साथ रीशूट करेंगे।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...