Gossipganj
Film & TV News

लाउडस्पीकर उत्तर प्रदेश में बैन, सोनू निगम ने कही ये बात!

1

लाउडस्पीकर उत्तर प्रदेश में बैन, सोनू निगम ने कही ये बात! पिछले साल सोनू निगम अपने एक ट्वीट को लेकर विवाद में आ गए थे। सोनू ने ट्विटर पर ये ट्वीट कर दिया था कि सुबह सुबह उनकी नींद मस्जिद के लाउडस्पीकर की आवाज से टूट जाती है। सोनू ने ये ट्वीट मंदिर और मस्जिद दोनों के लिए किया था। लाउडस्पीकर से मचने वाले शोर के बारें में सबसे पहले आवाज सोनू निगम ने ही उठायी थी।

बता दें कि पिछले साल जब सोनू ने इस बारें में अपनी आवाज बुंलद की थी तो उनपर कुछ लोगों ने केस भी दर्ज करा दिया था। लेकिन अब इस फैसले से सोनू सही साबित हो गए हैं। बात चीत के दौरान सोनू निगम ने पद्मावत के बारे में भी बोला- उन्होंने कहा कि जो लोग इस फिल्म का विरोध कर रहें हैं वो इसे देखकर रोएंगें।

सोनू के इस ट्वीट के बाद काफी कोहराम मच गया था। दोनों ही धर्मों से जुड़े लोगों ने सोनू की इस बात पर आलोचना की थी। अब उत्तर प्रदेश में कोर्ट ने ये आदेश दे दिया है कि अब सार्वजनिक और धार्मिंक स्थलों पर अवैध तरीके से लाउडस्पीर नहीं बजाया जा सकता है। कोर्ट ने इस पर रोक लगा दी है। सरकार ने भी इस मामले में सभी को हिदायत दे दी है कि 20 जनवरी से पहले-पहले बिना अनुमति के बज रहे सारे लाउडस्पीकर हटा लिये जाएं।

कोर्ट के इस फैसले के बाद सोनू ने मीडिया से हुई बातचीत में बताया कि- मुझे खुशी है कि मेरी द्वारा जो चिंगारी लगी थी अब वो आग बन चुकी है। सोनू ने कहा कि मैं उत्तर प्रदेश सरकार के इस फैसले से काफी खुश हूं। साथ ही इस फैसले का पूरे देश में स्वागत होना चाहिए। सोनू ने बातचीत में ये भी कहा कि – जब हम लोग भी कहीं अपना म्यूजिक कॉन्सर्ट करते हैं तो हमें भी रात 10 बजे के बाद अपना प्रोग्राम बंद करना पड़ता है क्योंकि वो गैर कानूनी होता है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.