Gossipganj
Film & TV News

सोनू निगम ने हमेशा नए टैलेंट को वेलकम किया हैं | निहारिका रायजादा 

0 145

सोेनू निगम की निहारिका रायजादा तारीफ करते नहीं थक रही हैं। टोटल धमाल की एक्ट्रेस निहारिका रायजादा हाल ही में “ऐ ज़िन्दगी” के म्यूजिक लांच पर नजर आई। जहाँ उन्होंने सोनू निगम की तारीफ करते हुए कहा, उन्होंने हमेशा नए टैलेंट को वेलकम किया हैं। “ऐ ज़िन्दगी” एल्बम को सोनू निगम, शान, सुरेश वाडकर, आशा भोसले, सिद्धांत और बहुत सारे लोगो ने मिल कर तैयार किया हैं।

म्यूजिक लांच पर मीडिया से बात करते हुए निहारिका बोली, “मैं सोनू निगम को कहना चाहुगी की मैं हमेशा आपके काम को सपोर्ट करुँगी, क्योंकि आप हर काम दिल से करते हैं और आप हमेशा यंग टैलेंट को एनकरेज और वेलकम करते हैं।”

“सोनू निगम के सपोर्ट के चलते ही सिद्धांत को ऐसा प्लेटफॉर्म मिला। और सोनू सर जैसा मेंटर मिलना इतना भी आसान काम नहीं हैं। सोनू सर एक लेजेंड हैं, और मैं उन्हें सैल्यूट करती हूँ।” इस खास इंडी-म्यूजिक इनिशिएटिव को सोनी म्यूजिक ने शुरू किया हैं, ताकि इंडिया में इंडिपेंडेंट म्यूजिक बनाने वालो को ज्यादा से ज्यादा सपोर्ट कर सके।

जब निहारिका से पूछा गया की उन्हें छह सिंगर्स में से किसका गाना  सबसे ज्यादा पसंद आया, तो उन्होंने कहा, “मुझे सच में शान की आवाज़ में ये गाना काफी पसंद आया, और उसके बाद सुरेश वाडकर सर का वर्जन। वैसे आशा भोसले जी का भी एक वर्जन हैं इस एल्बम में, और उनकी आवाज के आगे सब कुछ फीका हैं। मुझे जो चीज सबसे ज्यादा पसंद आई वो हैं इस एल्बम का कांसेप्ट। छह सिंगर्स एक ही गाना गा रहे हैं, यह सच में शानदार हैं।”

निहारिका इनदिनों इंद्र कुमार की आगामी फिल्म टोटल धमाल की शूटिंग में बिजी हैं, जिसमें अजय देवगन और माधुरी दीक्षित लीड रोल में नजर आने वाले हैं। टोटल धमाल इस साल दिसम्बर में रिलीज़ होगी।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...