सोन चिरैया की शूटिंग चंबल में शुरु, सुशांत और भूमि है मुख्य भूमिका में

0
37
सोन चिरैया

सोन चिरैया की शूटिंग चंबल में शुरु, सुशांत और भूमि है मुख्य भूमिका में, सुशांत सिंह राजपूत के सितारें इन दिनों बुलंदियों पर है। एक के बाद एक लगातार उनकी हिट फिल्मों की वजह से आज उनके खाते में कई फिल्में है। बता दें कि कल सुशांत ने अपनी आगामी फिल्म सोन चिरैया की शूटिंग शुरु कर दी है। चम्बल में इस फिल्म की शूटिंग शुरु हो चुकी है और इस फिल्म में सुशांत के अपोजिट भूमि पेडनेकर हैं। बात करें सोन चिरैया की तो इस फिल्म की कहानी को 1970 के समय के आसपास सेट किया गया है क्योंकि इसी दौरान चम्बल में डकैतों का खौफ फैला हुआ था।

इसे भी पढ़िए:   10 सेक्सी एक्ट्रेस, जिनकी बॉडी है लाजवाब, देखिए वीडियो

इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक चौबे ने किया है। इस फिल्म से पहले वह इश्किया, ढेड़ इश्किया और उड़ता पंजाब जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं। बता दें कि फिल्म सोन चिरैया के निर्माता रोनी स्क्रूवाला हैं। वैसे इस बात में कोई दो राय नहीं है कि इस फिल्म में एक से बढ़कर एक कलाकार है और आने वाले दिनों में यह फिल्म बड़े स्क्रीन पर खूब धमाल मचाने वाली है। इस फिल्म में सुशांत और भूमि के अलावा आशुतोष राणा, मनोज बाजपेयी और रणवीर शौरी भी मुख्य भूमिका में हैं। कल ही सुशांत ने फिल्म के सेट से एक तस्वीर को साझा किया और कैप्शन में लिखा कि काफी उत्सुक हूं। मेरे पंसदीदा अभिषेक चौबे के साथ आज से फिल्म की शुरुआत हो रही है।

Really excited !! Shoot for one of my favourite, #AbhishekChaubey’s Film starts today in chambal. #RonnieScrewvala #BajpayeeManoj #bhumipednekar #RanvirShorey #AshutoshRana #MaheshBalraj

A post shared by Sushant Singh Rajput (@sushantsinghrajput) on

बात करें सुशांत के प्रोफेशनल लाइफ की तो वह करण जौहर की फिल्म ड्राइव में भी नजर आने वाले है। इस फिल्म का निर्देशन तरुण मनसुखानी करेंगे और इस फिल्म में सुशांत, जैकलीन फर्नांडीस के साथ रोमांस करते हुए नजर आएंगे। यह फिल्म इसी साल होली के मौके पर रिलीज होगी। इस फिल्म के अलावा सुशांत, अभिषेक कपूर की फिल्म केदारनाथ में भी दिखेंगे। इस फिल्म के जरिए सारा अली खान बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। यह फिल्म इसी साल 21 दिसम्बर को रिलीज होगी।

इसे भी पढ़िए:   अनिल कपूर के दफ्तर पर बीएमसी की कार्रवाई, अवैध केबिन को तोड़ा गया

LEAVE A REPLY

nineteen + 14 =