Gossipganj
Film & TV News

सोनम कपूर की शादी में मिला मेहमानों को ज़बरदस्त रिटर्न गिफ्ट

2 साल के लंबे रिलेशनशीप के बाद सोनम कपूर ने की थी शादी

0 619

सोनम कपूर की शादी में मिला मेहमानों को ज़बरदस्त रिटर्न गिफ्ट, बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर और दिल्ली के बिजनेसमैन आनंद आहूजा की शादी बीते 8 मई को सोनम की मौसी अंकिता सिंह की हवेली से हुई। इस शादी में पूरे कपूर खानदार के अलावा पूरा बॉलीवुड शरीक हुआ था। शादी के 10 बाद अब वह लिस्ट सामने आई है, जिसमें यहां आए मेहमानों को रिटर्न गिफ्ट दिया गया था।

सोनम और आनंद की शादी में आने वाले मेहमानों ने एक और जहां जमकर मस्ती की वहीं इन्हें रिटर्न गिफ्ट भी कमाल का मिला। शादी में आईं सभी महिलाओं को ब्राउन क्लच, दो मैक के लिपस्टिक, हरी चूड़ियां, ईयररिंग के साथ मांगटीका, मोजरी और भी कई चीजें दी गईं। सोनम को शादी में मेहमानों से ढेर सारे तोहफे भी मिले थे और शादी के बाद उन्होंने इंस्टाग्राम पर गिफ्ट की तस्वीरें भी शेयर की थीं। इन गिफ्ट्स की तस्वीरों ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा था।

बता दें कि करीब 2 साल के लंबे रिलेशनशीप के बाद सोनम और आनंद सिख रीति-रिवाज के साथ शादी के बंधन में बंधे। सोनम कपूर की शादी में पूरा कपूर खानदार बेहद खुश नजर आया था, खासकर पिता अनिल कपूर की तो खुशी का ठिकाना ही नहीं था। सोनम कपूर शादी के बाद आनंद के साथ हनीमून पर नहीं जा पाईं। वह काम की वजह से पहले कांस चली गईं और फिर उनकी आने वाली फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ का प्रमोशन है। इसके बाद वह कई फिल्मों की शूटिंग की वजह से भी अभी और कई महीनों तक अपना हनीमून प्लान नहीं कर पाएंगी।

सोनम कपूर की शादी के बाद नाम बदलने के फैसले की कई लोगों ने आलोचना की लेकिन अभिनेत्री का मानना है कि उन्होंने अपनी मर्जी से अपने पति का सरनेम लगाने का फैसला किया। अभिनेत्री ने कहा कि उनके पति आनंद आहूजा ने भी शादी करने के बाद अपना नाम बदला लेकिन किसी ने इस बारे में तो बात नहीं की। सोनम ने मुंबई में 8 मई को आनंद से शादी की थी। सोनम कपूर की शादी के तुरंत बाद उन्होंने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर अपना नाम बदलकर ‘सोनम के। आहूजा ’ कर लिया था। उनके इस कदम की कई लोगों ने आलोचना करते हुए कहा था कि उनके जैसी नारीवादी हस्ती ने ऐसा पितृसत्तात्मक कदम उठाया।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...