Gossipganj.com
Film & TV News

अनिल कपूर के साथ ऑन स्क्रीन काम करेंगी सोनम कपूर

अनिल कपूर के साथ ऑन स्क्रीन काम करेंगी सोनम कपूर, सोनम कपूर का हमेशा से सपना था कि वह अपने स्टार पिता अनिल कपूर के साथ किसी फिल्म में काम करें। उनका यह सपना पूरा हुआ फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ के रूप में। आज यानि शुक्रवार से सोनम ने अनिल कपूर के साथ अपनी इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी और सेट से एक फोटो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ पिता और बेटी के रिश्ते पर आधारित होगी। इस फिल्म को शेली चोपड़ा मैक्रो भाऊ के साथ मिलकर बना रही हैं। शेली चोपड़ा मशहूर निर्माता-निर्देशक विधु विनोद चोपड़ा की बहन हैं। अनिल कपूर, राजकुमार राव और सोनम के अलावा फिल्म में जूही चावला भी होंगी। लग रहा है यह साल सोनम कपूर के लिए काफी शानदार रहने वाला है। हाल ही में उनकी फिल्म ‘पैडमैन’ रिलीज़ हुई जिसे बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिला और वह बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छी कमाई कर रही है।

फोटो शेयर करते हुए सोनम कपूर ने लिखा, ‘पापा और इस टीम के साथ होने से काम पर भी घर जैसा माहौल महसूस हो रहा है। फिल्म के पहले दिन की एक झलक।’  सोनम जितना एक्साइटेड अपने पिता अनिल के साथ काम करने को लेकर हैं, उतनी ही एक्साइटेड वह इस फिल्म में काम करने को लेकर भी हैं। इस फिल्म में सोनम को नेशनल अवॉर्ड विनर राजकुमार राव के साथ काम करने का भी मौका मिल रहा है और यह सोनम के लिए किसी सुनहरे मौके से कम नहीं है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सोनम का कहना है कि ये फिल्म बोनस के तौर पर है और वह उन लोगों का शुक्रिया अदा करना चाहती हैं। उन्होंने कहा कि सबसे अच्छी बात यह है कि एक्टर अच्छे रोल करता है और ऐसी फिल्म का हिस्सा बनता है जो लोगों को जागरूक करती हैं। सोनम ने बताया कि उन्हें वह फिल्म बेहद पसंद आती है जिसमें स्क्रिप्ट, टैलेंटेड को-एक्टर और रोमांचक रोल होता है। वह खुश और गर्व महसूस करती हैं कि वह कुछ अलग तरह की फिल्म का हिस्सा बनीं।