Gossipganj
Film & TV News

पैसे सही नहीं मिले तो सोनम कपूर ने ठेंगा दिखा दिया, फिल्म कर दी रिजेक्ट

0 64

पैसे सही नहीं मिले तो सोनम कपूर ने ठेंगा दिखा दिया, फिल्म कर दी रिजेक्ट , बॉलीवुड में ज्यादातर एक्ट्रेसेज़ को प्रोड्यूसर कम पैसे देने की पेशकश करते हैं। कभी कभी ये बात सामने आ जाती है तो कभी कभी ये बात पर्दे के पीछे रह जाती है। लेकिन इस बार एक प्रोड्यूसर ने पंगा ले लिया सोनम कपूर से। फिर क्या था सोनम कपूर भड़क गईँ। उससे सवाल जवाब कर डाला कि आखिर वो उसकी फिल्म कम पैसों में क्यों करें।

वैसे दुनिया में ये बातें सामने आती रहती हैं कि कामकाज में महिलाओं के साथ भेदभाव कोई नई बात नहीं है। बात जब फिल्म इंडस्ट्री की हो तो यहां यह और भी आम है। अक्सर एक्ट्रेसेज को एक्टर्स के मुकाबले कम पैसे मिलने की बात होती रही है। हाल ही में सोनम कपूर ने इस मुद्दे पर बात की। एक इवेंट में सोनम ने बताया कि वह कई प्रॉजेक्ट्स को इसलिए रिजेक्ट कर चुकी हैं क्योंकि उसके लिए उन्हें उचित पैसे नहीं दिए जा रहे थे।

सोनम ने बताया कि हाल ही में उन्हें एक प्रॉजेक्ट ऑफर किया गया जिसके लिए वह काफी उत्साहित थीं, लेकिन उसके लिए उन्हें काफी कम पैसे ऑफर किए गए थे। उन्होंने ऑफर देने वाले को कॉल किया और कहा कि यह उनका अपमान है। ‘आपने मुझे इस मुकाम तक पहुंचाया है कि मैं दस साल से इंडस्ट्री में हूं, मुझे नीरजा जैसी फिल्म दी गई इसके बावजूद ऐसा क्यों है कि आपने मुझे इतना कम मेहनताना देने का फैसला किया है?’ सोनम ने पूछा।

फोन के दूसरी तरफ से सोनम को बताया गया कि किसी ऐक्टर के साथ उनकी पिछली फिल्म अच्छी नहीं चल पाई। इस वजह से अभी उनके पास पैसों की कमी है। ‘किसी अन्य ऐक्टर की फिल्म नहीं चल पाई इस वजह से आप मेरे पैसों में कटौती कर रहे हैं? मैंने उस प्रॉजेक्ट के लिए उन्हें किसी और को ढूंढ लेने के लिए कह दिया।’ सोनम ने कहा।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...