Gossipganj
Film & TV News

सोनम कपूर ने जेंडर इक्वॉलिटी पर रखी अपनी बेबाक राय! जानिए क्या कहा

0 79

सोनम कपूर ने जेंडर इक्वॉलिटी पर रखी अपनी बेबाक राय! जानिए क्या कहा, बॉलीवुड ऐक्ट्रेस सोनम कपूर हमेशा से ही अपनी राय बेबाक तरीके से रखने के लिए जानी जाती आई हैं। फिलहाल सोनम अपनी अगली रिलीज फिल्म ‘पैडमैन’ के प्रमोशन को लेकर खासी बिजी चल रही हैं। मगर फिर भी समाज में हो रहे अच्छे बदलाव पर अपनी राय देना वह नहीं भूलतीं। दरअसल हाल ही में उन्होंने कहा कि लिंग समानता यानी पुरुषों से महिलाओं को बराबरी का अधिकार मिलना एक मानवीय मुद्दा है।

फिलहाल सोनम इन दिनों अपनी फिल्म ‘पैडमैन’ की रिलीज का इंतजार कर रही हैं। इसके साथ ही मेकर्स की ओर से फिल्म को प्रमोट करने के लिए आजकल पैडमैन चैलेंज चलाया जा रहा है। जिसमें आमिर, शाहरुख, सलमान से लेकर अमिताभ बच्चन तक को शामिल कर लिया गया है। इसमें इन सभी दिग्गज स्टार्स को सेनिटरी पैड हाथ में लेकर फोटो क्लिक करके शेयर करने के साथ ही अपने दोस्तों को आगे चैलेंज पास करना है। फेमस डायरेक्टर आर.बाल्की द्वारा निर्देशित यह फिल्म अगले शुक्रवार को रिलीज होनी है। इसमें अक्षय कुमार के साथ सोनम कपूर व राधिका आप्टे मुख्य भूमिका में हैं।

सोनम ने आज सुबह ही कनाडा की सीनेट की ओर से शेयर की गई एक पोस्ट को रिट्वीट किया। इसमें बताया गया है कि कनाडा की सीनेट ने देश के राष्ट्रीय गान से ‘बेटों’ शब्द को हटाकर इसे जेंडर बेस्ड न रखकर ‘हम’ कर दिया है। इसकी तारीफ करते हुए सोनम ने ट्वीट किया, ‘जेंडर इक्वॉलिटी (लिंग समानता) एक मानवीय मुद्दा है और हम समान अधिकारों के हकदार हैं। खुशी है कि कनाडा ने यह कदम उठाया।’

इस साल का जून महीना सोनम कपूर के लिए बेहद खास है क्योंकि इस महीने में ही सोनम अपने कथित ब्वॉयफ्रेंड आनंद आहूजा से शादी करने जा रही हैं। दोनों काफी लंबे वक्त से रिलेशनशिप में हैं। खबरों पर अगर यकीन करें तो सोनम कपूर के पिता अनिल कपूर अपनी बेटी की शादी को लेकर पहले थोड़ा असहज महसूस कर रहे थे लेकिन अब उन्हें अपनी बेटी की पसंद पर पूरे तरीके से यकीन हो गया है। इसीलिए अनिल कपूर ने भी इस रिश्ते पर अपनी मुहर लगा दी है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...