Gossipganj
Film & TV News

सोनम कपूर ने कभी ऐश्वर्या राय को कहा था आंटी, अब भेजा शादी का न्यौता

सोनम के आंटी कहने पर ऐश उनसे नाराज हो गई थीं

0 162

सोनम कपूर ने कभी ऐश्वर्या राय को कहा था आंटी, अब भेजा शादी का न्यौता, सोनम कपूर फिल्मों से ज्यादा अपने फैशन सेंस को लेकर चर्चा में रहती हैं । अब वो बिजनेसमैन आनंद आहूजा के साथ शादी करने जा रही हैं । रविवार को उनकी मेहंदी की रस्म अदा की गई वहीं सोनम ने अपनी शादी में एक ऐसी एक्ट्रेस को इनवाइट किया है, जिनके साथ उनका 36 का आंकड़ा रहा है ।इस एक्ट्रेस का नाम है ऐश्वर्या राय । सोनम के आंटी कहने पर ऐश उनसे नाराज हो गई थीं । सोनम ने आंटी इसलिए कहा था क्योंकि ऐश ने उनके पापा अनिल कपूर के साथ काम किया था । पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, शादी के मौके पर सोनम सारी कड़वाहट मिटा देना चाहती हैं ।

सोनम और ऐश्वर्या के बीच विवाद की शुरुआत साल 2009 में हुई थी। दरअसल, L’Oreal कंपनी ने सोनम को अपनी कंपनी का फेस घोषित कर दिया था। ऐश कंपनी के इस फैसले से नाखुश थीं। इसके बाद ऐश्वर्या राय ने सोनम के साथ रेड कार्पेट पर एक साथ जाने से मना कर दिया था। इसके बाद सोनम ने ऐश्वर्या को आंटी तक कह दिया था। हालांकि, सोनम के इस कमेंट का ऐश ने जवाब नहीं दिया था और इसके बाद साल 2011 में दोनों ने कांस रेड कार्पेट पर वॉक किया था। तभी से मीडिया में सोनम और ऐश के आउटफिट और फैशन की तुलना होती है। साल 2016 में कांस फेस्टिवल पर ऐश की लिपस्टिक को लेकर ट्रोल किया गया। इस पर सोनम ने कहा था- फैशन और मेकअप इसलिए किया जाता है ताकि लोग इसकी चर्चा करें। मुझे लगता है कि वो (ऐश)  चर्चा में रहना चाहती हैं। हालांकि, ऐश ने सफाई देते हुए कहा था कि उन्होंने पहले से ऐसा तय नहीं किया था।

पिछले हफ्ते डिजाइनर संदीप खोसला की भांजी सुदामिनी मट्टू की शादी में सोनम कपूर की मम्मी सुनीता कपूर और ऐश्वर्या की मुलाकात हुई थी। सूत्रों के मुताबिक, इस पार्टी में सुनीता ने ऐश को सोनम की शादी के लिए इनवाइट किया था। फिर सोनम ने ऐश्वर्या को फोन किया । दोनों के बीच काफी देर तक बातचीत हुई। इसके बाद ऐश्वर्या ने सोनम के इनविटेशन को स्वीकार कर लिया। ऐश, अभिषेक और श्वेता को जहां सोनम ने न्यौता दिया। वहीं, अमिताभ और जया बच्चन को अनिल कपूर ने इनवाइट किया।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...