Gossipganj
Film & TV News

सोनम कपूर ने मंगलसूत्र गले की जगह हाथ में क्यों पहन रखा है! चौंकाने वाला खुलासा

0 317

सोनम कपूर ने मंगलसूत्र गले की जगह हाथ में क्यों पहन रखा है! चौंकाने वाला खुलासा, सोनम कपूर ने इंस्टा स्टोरी पर अपने हाथ की तस्वीर शेयर की है। जिसमें उन्होंने हाथ पर दूसरी ज्वैलरी के साथ कस्टमाइज्ड मंगलसूत्र पहना हुआ है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि बेहद ही खूबसूरत नजर आ रहे मंगलसूत्र पर लगे डायमंड पेंडेंट का सोनम के पति आनंद आहूजा से खास कनेक्शन है। अगर आप पेंडेंट की शेप पर गौर करेंगे तो पाएंगे किए ये सिंह राशि की शेप को दर्शाता है। सोनम की राशि मिथुन है और आनंद आदूजा की सिंह।

जिससे साफ हो जाता है कि सोनम कपूर के इस कस्टमाइज्ड मंगलसूत्र पर पति आनंद की राशि का पेंडेंट बना हुआ है, जो कि इसे सबसे खास बनाता है। शादी के बाद सोनम ने अपने नाम के आगे आहूजा सरनेम लगाया है। उनके इस फैसले की आलोचना की जा रही है। लोग उनके फेमिनिज्म को सपोर्ट करने पर सवाल उठा रहे हैं, लेकिन कम ही लोगों ने यह नोटिस किया कि आनंद ने भी शादी के बाद इंस्टाग्राम पर अपना नाम बदला लिया है। अब उनका नाम आनंद एस आहूजा है। यानी आनंद सोनम आहूजा।

एक अखबार से बातचीत में सोनम ने कहा- किसी ने ध्यान नहीं दिया, लेकिन मैं हमेशा लंदन में ही रहती हूं। मैं वहां 4-5 महीने रहती हूं। बाकी समय मैं मुंबई में गुजारती हूं। आगे भी ऐसा ही होने वाला है। मैं पिछले 2 साल से मुंबई और लंदन के चक्कर लगा रही हूं। मेरी जिंदगी में ज्यादा बदलाव नहीं होने वाला। पिछले दो साल से जो होता आया है, वही आगे भी होता रहेगा।

वैसे भी सोनम कपूर आहूजा और उनके पति आनंद एस आहूजा शादी के पहले भी और अब शादी के बाद भी सुर्खियां बटोर रहे हैं। कभी आनंद एस आहूजा के घर जमाई बनने पर तो कभी सोनम कपूर आहूजा के लंदन में सेटिल होने पर। आपको ये स्टोरी कैसी लगी कमेंट बॉक्स में हमें ज़रूर बताएं और सोनम कपूर के फैन है तो इसे शेयर ज़रूर करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...