संजय दत्त की बायोपिक की शूटिंग पर क्या क्या हुआ, सोनम ने खोल दिया राज़

0
55
संजय दत्त की बायोपिक

संजय दत्त की बायोपिक की शूटिंग पर क्या क्या हुआ, सोनम ने खोल दिया राज़, बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर फिलहाल अपनी कई नई फिल्मों की शूटिंग को लेकर व्यस्त हैं। साथ ही अप्रैल 2018 में ब्वॉयफ्रेंड आनंद आहूजा के साथ उनकी शादी के चर्चे भी जोरो पर हैं। इन सबके बीच सोनम कपूर ने एक्टर संजय दत्त की बायोपिक की शूटिंग के बारे में अपने फैंस से जिक्र किया है।

सोनम ने अपने फैंस को बताया कि कैसे सभी लोगों ने इस फिल्म के लिए दिन-रात मेहनत की है। शूट के वक्त सब खाना पीना भूल काम में लगे रहते थे। सबने आराम करना तक छोड़ दिया था। किसी बायोपिक को पर्दे पर उभारना इतना आसान नहीं होता। फिल्म सबके सामने आते ही कई राज खोलेगी।

इसे भी पढ़िए:   प्रतीक बब्बर को फिर मिल गई नई गर्लफ्रैंड, लड़की को सरेआम किया किस

सोनम ने ट्वीट किया है- कड़ी मेहनत और प्रयास के लिए पूरी दत्त टीम का धन्यवाद। यह यात्रा मजेदार रही और आप सभी के बिना कुछ भी संभव नहीं होता। दत्त बायोपिक, 29 जून। रणबीर कपूर, राजकुमार हिरानी, विधु विनोद चोपड़ा। राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित दत्त की बायोपिक की शूटिंग पूरी हो गई है। फिल्म में रणबीर कपूर मुख्य भूमिका में दिखेंगे। इसमें अनुष्का शर्मा, दीया मिर्जा, मनीषा कोइराला, परेश रावल और विक्की कौशल जैसे स्टार भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म 29 जून 2018 को रिलीज होगी।

फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन शुरू हो चुका है। यह फिल्म इस साल ही रिलीज हो जाएगी। इस फिल्म में रणबीर संजय दत्त का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे जिसके लिए उन्होंने अपने लुक्स पर काफी काम किया है। शूटिंग के दौरान रणबीर के लुक की कुछ तस्वीरें वायरल हुई थीं जिसमें वो एकदम संजय दत्त की कॉपी लग रहे थे। हालांकि इस फिल्म का नाम क्या होगा इस बारे में अभी तक कोई भी जानकारी नहीं मिली है लेकिन खबरों की मानें तो इस फिल्म का नाम संजू या फिर बाबा हो सकता हैं।

इसे भी पढ़िए:   फ्रीकी अली को पाकिस्तान में ग्रीन सिग्नल, दंगल को ना भाई ना

रणबीर का नाम बॉलीवुड के उन एक्टर्स में शुमार हैं जो हर रोल को इतनी अच्छे से निभाते है कि वो माइल स्टोन बन जाता है। हालांकि संजय भी रणबीर के इस रोल के लिए काफी उत्सुक है। इस फिल्म की शूटिंग पूरी होते ही सोनम, रणबीर और राजकुमार हिरानी के साथ पूरी टीम ने केक काटकर इस खास मौके को सेलीब्रेट किया।

इसे भी पढ़िए:   टेलर स्विफ्ट ने खरीदा इतना महंगा घर कि आपको होश उड़ जाएंगे

LEAVE A REPLY

17 − 2 =