Gossipganj.com
Film & TV News

सोनाली कुलकर्णी 44 की उम्र में 53 के सलमान खान की बनी मां | देखिए हॉट तस्वीरें

सोनाली कुलकर्णी फिल्म भारत में काम करने के बाद सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोल हो रही हैं। सोनाली कुलकर्णी ने फिल्म में सलमान खान की मां का रोल निभाया है। 44 साल की सोनाली 53 साल के सलमान भाई की मां के रोल में नजर आईं।

वैसे तो भारत फिल्म अपनी कमाई की वजह से भी चर्चा में है। वहीं फिल्म में सलमान खान और कटरीना कैफ की केमिस्ट्री की भी काफी तारीफ हो रही है। लेकिन सोनाली कुलकर्णी का मामला थोड़ा अलग हैं।

सोनाली को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है। उन्हें सही रोल चुनने और ना जाने कैसी कैसी सलाह दी जा रही है। लेकिन एक्ट्रेस को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता।

हाल में एक इंटरव्यू के दौरान जब सोनाली से इस बारे में बात की गई तो उन्होंने कहा कि वह किरदार को लेकर अपनी पसंद पर फक्र करती हैं। उन्हें इस बात का कोई मलाल नहीं है कि उन्होंने सलमान की मां का रोल किया।

सोनाली ने कहा, ‘किरदार मेरी खुद की मर्जी है। मुझे अपने निभाए गए किरदारों पर गर्व है। मैं ऑडियंस और क्रिटिक्स के सुझाव का सम्मान करती हूं। मैं पहले ऋतिक की मां का रोल भी कर चुकी हूं। साल 2000 में मैंने ऋतिक रोशन की एडॉप्टिव मां का रोल निभाया था।

सोनाली कहती हैं कि मैं जानती हूं कि लोग एज गैप पर ध्यान दे रहे हैं। लेकिन कई बार ये सिर्फ आलोचना के लिए नहीं बल्कि एक्टर्स की ग्रोथ के लिए भी सुझाव होता है।’ बता दें कि सोनाली साल 2000 में आई ‘मिशन कश्मीर’ में ऋतिक रोशन की मां के रोल में नजर आई थीं।

सोनाली ने फिल्म ‘टैक्सी नंबर 9211’ में नाना पाटेकर की पत्नी का रोल निभाकर काफी सुर्खियां बटोरी थीं। सोनाली ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि ‘कई बार मुझे लोग कहते हैं कि क्षेत्रीय सिनेमा ने मुझे कमर्शियल सिनेमा से ज्यादा बेहतर और वैरायटी के रोल दिए हैं। लेकिन मैं हिंदी सिनेमा में जो किरदार मिलते हैं, मैं उनसे संतुष्ट हूं।’

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें।