Gossipganj.com
Film & TV News

भाजपा विधायक राम कदम ने एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे को श्रद्धांजलि दे दी!

ट्वीट कर बाद में मांगी माफी

भाजपा विधायक राम कदम को कौन नहीं जानता। वो अपने उटपटांग बयानों की वजह से जाने जाते हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे इन दिनों अपने कैंसर का इलाज लंदन में करा रही हैं। सभी उनकी सलामती की दुआ कर रहे हैं तो वहीं भाजपा विधायक राम कदम ने एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे को श्रद्धांजलि दे दी है। बता दें कि ये विधायक राम कदम वहीं है जिन्होंने लड़कियों को अगवा करने के बयान दिए थे। उसके बाद से ही राम कदम आलोचनाओं का सामना कर रहे हैं।

इस हफ्ते के शुरुआत में राम कदम द्वारा की गई महिला विरोधी बयान पर मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस की चुप्पी को लेकर राकांपा ने सवाल उठाया और विधायक ने कहा था कि लड़कों को शादी में मदद करने के लिए वह लड़कियों को अगवा कर लेंगे। हालांकि, इसके बाद कदम ने इस पर माफी मांग ली है लेकिन वह अपनी इस बात पर कायम रहे कि राजनीतिक विरोधियों ने उनकी टिप्पणी तो गलत तरीके से पेश किया है।

अब एक्ट्रेस को श्रद्धांजलि देने पर बीजेपी विधायक की जमकर आलोचना की जा रही हैं। भाजपा विधायक राम कदम ने अपने ट्वीट में लिखा था कि एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे को श्रद्धांजलि दे दी थी। इस पर जब उन्हें ट्रोल किया जाने लगा तब राम कदम ने अपना ट्वीट हटा लिया। इसके बाद उन्होंने दूसरा ट्वीट कर लिखा,”सोनाली बेंद्रे जी के बारे में पिछले दो दिन से अफवाह उड़ रही थी। मैं उनकी अच्छी सेहत और जल्द ठीक होने की भगवान से प्रार्थना करता हूं।”